×

Jaunpur News: जीएसटी वसूली के खिलाफ व्यापार मण्डल की बन्दी, साथ खड़ी नजर आई सपा

Jaunpur News: समाजवादी पार्टी भी उतरी और सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में सपाई व्यापारियों से दुकान बंद करने के लिए सड़क पर उतरे और सबसे अनुरोध किया जिसे व्यापारी वर्ग स्वीकार किया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 16 Dec 2022 1:06 PM GMT (Updated on: 16 Dec 2022 1:52 PM GMT)
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Social Media)

Jaunpur News: जीएसटी के खिलाफ व्यापारी संगठन व्यापार मण्डल के जौनपुर बन्द का आह्वान का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी भी उतरी और सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में सपाई व्यापारियों से दुकान बंद करने के लिए सड़क पर उतरे और सबसे अनुरोध किया जिसे व्यापारी वर्ग स्वीकार किया। व्यापारी वर्ग ने पूरी तरह दुकानें बंद रखीं।

लालबहादुर यादव ने कहा भाजपा सरकार जब से बनी है, उसी दिन से व्यापारी वर्ग परेशान है और जिस तरह जीएसटी के नाम पर व्यापारियों को लूटा जा रहा है, छोटे व्यापारी को प्रताड़ित किया जा रहा है वह निन्दनीय है। आज देश में भाजपा के लिए देश में सिर्फ दो व्यापारी अडानी, अंबानी हैं जिनको बढ़ाने के लिए वे छोटे व्यापारी पर छापा मारकर पैसे की वसूली कर रहे हैं।

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा पूर्व में रही समाजवादी पार्टी की सरकार को व्यापारी याद कर रहे हैं, जब भी सपा सरकार बनी व्यापारी के लिए ऐतिहासिक फैसला लिया। जिसका लाभ आज भी व्यापारी ले रहे हैं।

अब व्यापारी वर्ग ने जिस तरह आज भाजपा सरकार के खिलाफ ऐतिहासिक बन्दी की है उससे लग रहा है अब भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार को बताने के लिए व्यापारी तैयार बैठा है।

व्यापारी के ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ समाजवादी पार्टी के लोग सडक़ से लेकर सदन तक हमेशा साथ खड़े रहेंगे। इस दौरान मुख्य रूप से श्रवण जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, दिनेश यादव तथा बड़ी संख्या में व्यापारी वर्ग के लोग मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story