UP News: अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, प्रदेश के अस्पतालों में खराब दवाओं के कारण मौतों की संख्या में हुई वृद्धि

UP News: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में एक्सपायर्ड दवाओं के कारण मौतों की संख्या में वृद्धि हुई है, वह लोगों को दवाओं और इंजेक्शनों के उपयोग करने से पहले जांच करने के लिए बोले थे।

Durgesh Bhatt
Published on: 30 July 2023 10:50 AM GMT (Updated on: 30 July 2023 10:54 AM GMT)
UP News: अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, प्रदेश के अस्पतालों में खराब दवाओं के कारण मौतों की संख्या में हुई वृद्धि
X
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव(Pic: Social Media)

Akhilesh Yadav attack on Government: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में एक्सपायर्ड दवाओं के कारण मौतों की संख्या में वृद्धि हुई है, वह लोगों को दवाओं और इंजेक्शनों के उपयोग करने से पहले जांच करने के लिए बोले थे। उन्होनें ने एक ट्वीट में अपील की और एक वीडियो भी संलग्न किया जिसमें कुछ लोगों को एक टूटी हुई एम्बुलेंस को धक्का देते हुए दिखाया गया है।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा "चेतावनी!!! उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में मरीजों या उनके परिजनों को दवा, इंजेक्शन या ग्लूकोज अच्छी तरह जांचने के बाद ही लेना चाहिए कि वे बेकार हैं या एक्सपायर्ड नहीं हैं। इनके जानलेवा साबित होने की खबरें लगातार बढ़ती जा रही हैं। (भाजपा सरकार) मरीजों को इसके भ्रष्टाचार से दूर रखना चाहिए)''।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमलावर है और उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। वह सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर किए जाने वाले कवायदों पर कटाक्ष किए। सरकार की ओर से स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जाते रहे हैं। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM) और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) की ओर अस्पतालों की बेहतरी के लिए से लगातार औचक निरीक्षण किया जा रहा है। इन तमाम दावों के बीच समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस प्रकार का दावा कर स्वास्थ्य विभाग को सवालों के घेरे में ला दिया है।

Durgesh Bhatt

Durgesh Bhatt

Next Story