×

Akhilesh Yadav: परिवार संग अखिलेश ने मनाई होली, मौजूद रहे रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव

Akhilesh Yadav Holi Celebration: अखिलेश यादव काफी खुश मिजाज दिखाई दिए और उन्होंने देश प्रदेश और जनपद की जनता को होली के पावन पर्व पर शुभकामनाएं दी। लोगों से अपील की प्यार मोहब्बत के साथ होली का त्योहार मनाए

Ashraf Ansari
Published on: 25 March 2024 9:14 AM GMT (Updated on: 25 March 2024 9:21 AM GMT)
Akhilesh Yadav Holi Celebration
X

Akhilesh Yadav Holi Celebration (Photo: Newstrack)

Eatwah News: यूपी के इटावा में होली के मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पैतृत गांव सैफई में पहुंचे यहां उन्होंने परिवार के साथ होली का त्यौहार मनाया। इस दौरान मौके पर रामगोपाल यादव शिवपाल यादव समेत परिवार के तमाम लोग मौजूद रहे।

अखिलेश ने परिवार संग खेली फूलों की होली

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हर साल होली के मौके पर अपने जनपद इटावा के पैतृत गांव सैफई में पहुंचते हैं। यहां परिवार के साथ होली का त्यौहार बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ एक मंच पर दिखाई दिए। इस दौरान मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, बदायूं लोकसभा सीट के प्रत्याशी और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव समेत परिवार के तमाम लोग मौके पर मौजूद रहे जहां उन्होंने जमकर फूलों की होली खेली।

अखिलेश यादव ने देश प्रदेश की जनता को दी होली की शुभकामनाएं

अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ एक मंच पर दिखाई दिए और काफी खुश दिखें । इस दौरान देखा गया कि एक साइड पर उनके चाचा शिवपाल यादव तो दूसरी साइड पर उनके दूसरे चाचा रामगोपाल यादव बैठे हुए दिखाई दिए। इस दौरान उनकी पत्नी डिंपल यादव और परिवार के अन्य लोग पीछे बैठे हुए दिखाई दिए। यहां अखिलेश यादव ने कार्यक्रम में आए लोगों के ऊपर फूलों की बारिश की तो दूसरी तरफ लोगों ने भी अखिलेश यादव के ऊपर फूल फेंके। इस दौरान अखिलेश यादव काफी खुश मिजाज दिखाई दिए और उन्होंने देश प्रदेश और जनपद की जनता को होली के पावन पर्व पर शुभकामनाएं दी। लोगों से अपील की प्यार मोहब्बत के साथ होली का त्योहार मनाए

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story