×

कुछ तो बाकी हैः CM अखिलेश के मेट्रो शिलान्यास होर्डिंग से गायब हुए चाचा शिवपाल

By
Published on: 1 Oct 2016 1:17 PM GMT
कुछ तो बाकी हैः CM अखिलेश के मेट्रो शिलान्यास होर्डिंग से गायब हुए चाचा शिवपाल
X

कानपुरः युवा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाई गई होर्डिंग और बैनर से शिवपाल सिंह यादव की फोटो गायब हो गई है। चार अक्टूबर को सीएम अखिलेश यादव मेट्रो का शिलान्यास करने कानपुर आ रहे हैं। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर को पोस्टर और होर्डिंग से सजा दिया है, लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस होर्डिंग में शिवपाल यादव दिखाई नहीं दे रहे है जबकि वह समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष है।

पोस्टर से गायब हुए शिवपाल-आजम

चार अक्टूबर को सीएम अखिलेश यादव पालिका स्टेडियम ब्रजेन्द्र स्वरुप पार्क में मेट्रो का शिलान्यास करेंगे। चाचा भतीजे का विवाद किसी से छिपा नहीं था, जब शिवपाल सिंह यादव को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया तो कई पदाधिकारियों ने अपने इस्तीफे सौंप दिए थे।

ये भी पढ़ें... कुनबे में फिलहाल थमी रार, मुलायम की रैली सफल बनाने में जुटे शिवपाल-अखिलेश

पार्टी के कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर अभी भी रोष व्याप्त है, लेकिन कोई भी कुछ खुल कर बोलने को तैयार नहीं है। वह अपना गुस्सा पोस्टर और होर्डिंग से शिवपाल को गायब कर जाहिर कर रहे हैं। नाराजगी इस कदर है कि आजम खान को भी पोस्टर में जगह नहीं मिल पाई है।

क्या कहते हैं सपा जिलाध्यक्ष फजल महमूद?

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम सीएम का है और वह आ रहे है। इस वजह से उनकी ही होर्डिंग लगाई गई है। होर्डिंग में सीएम के साथ मुलायम सिंह भी है। पार्टी और कार्यकर्ताओ में किसी भी प्रकार का विवाद नहीं है। पूरा समाजवाद एक साथ खड़ा है।

Next Story