Banda News: बेटे पर दर्ज हुआ केस तो पूर्व सपा विधायक ने पुलिस को दी धमकी

Banda News: पूर्व विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस ने फर्जी मुकदमा लिखकर गलती तो की है, अब पुलिस को भुगतना भी पड़ेगा।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 24 Feb 2023 3:27 PM GMT
Banda News
X

Banda News (Pic: Social Media)

Banda News: पुलिस ने पूर्व विधायक राजकुमार शिवहरे के बेटे स्वदेश गौरव शिवहरे व अन्य के विरूद्ध घर में घुसकर डकैती डालने व मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। जिससे आग बबूला होकर पूर्व विधायक ने पुलिस को मुकदमा लिखने के लिए भुगतने की धमकी तक दे डाली। पूर्व विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस ने फर्जी मुकदमा लिखकर गलती तो की है, अब पुलिस को भुगतना भी पड़ेगा। उन्होंने लिखित पत्र में कहा कि जिस मकान में घुसकर डकैती डालने का मुकदमा पंजीकृत किया गया है वह मकान दीपक गुप्ता का नहीं है बल्कि वह अरबिंद सिंह का है। वहीं पूर्व विधायक ने आरोप लगाया है कि दीपक गुप्ता ने उस मकान को साजिशन नगरपालिका में दर्ज कराया है जिसके लिए पूर्व चेयरमैन मोहन साहू के खिलाफ भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बता दें कि शान्ति नगर स्थित एक मकान में लम्बे समय से विवाद चल रहा है। दीपक गुप्ता की मानें तो उस मकान को स्वदेश गौरव शिवहरे ने विक्रय करवाया था, जिसमें बकायदा वह खुद गवाह भी हैं। सभी साक्ष्यों के साथ ही नगर पालिका अध्यक्ष ने पालिका के रजिस्टर में अंकित करवाया था। वहीं दूसरी तरफ स्वदेश गौरव शिवहरे व अन्य लोगों ने दीपक पर दबंगई के दम पर मकान में कब्जा करने का आरोप लगाकर मुकदमा पंजीकृत करा दिया था। दीपक गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जिस मकान में स्वदेश गौरव शिवहरे ने मकान बेचने वाले से जबरन कब्जा करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था, उसमें वह इस बात के गवाह हैं कि मकान दीपक गुप्ता ने खरीद लिया है।

दीपक गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि स्वदेश गौरव शिवहरे वायरल वीडियो में खुद स्वीकार रहे हैं कि हमने मकान के विषय में फर्जी मुकदमा लिखवा दिया है। वहीं दीपक गुप्ता पर फर्जी मुकदमा लिखाने के आरोप पर बताया कि डीआई साहब ने स्वदेश गौरव शिवहरे के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर ही मुकदमा पंजीकृत कराया है और पुलिस पर मुझे पूरा विश्वास है वह न्याय करेगी। अब देखना यह है कि पूर्व विधायक के बयानों के मुताबिक भुगतेगी या फिर निष्पक्ष कार्रवाई करेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story