इटावा: कृषि कानून के विरोध में सपा का चौपाल, बलपूर्वक किया गया गिरफ्तार

सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने आज बढ़पुरा ब्लॉक के पारपट्टी क्षेत्र में किसान चौपाल लगाकर किसानों से संवाद किया । सपा जिलाध्यक्ष ने कहा की भाजपा सरकार की नीति जन विरोधी किसानी विरोधी है।

Monika
Published on: 20 Dec 2020 1:27 PM GMT
इटावा: कृषि कानून के विरोध में सपा का चौपाल, बलपूर्वक किया गया गिरफ्तार
X
कृषि कानून के विरोध में सपा ने लगाई चौपाल

इटावा: सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने आज बढ़पुरा ब्लॉक के पारपट्टी क्षेत्र में किसान चौपाल लगाकर किसानों से संवाद किया । सपा जिलाध्यक्ष ने कहा की भाजपा सरकार की नीति जन विरोधी किसानी विरोधी है। सरकार अपनी हठधर्मिता और अहंकार में चूर होकर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।

विकास का नाटक कर रही सरकार

सरकार विकास और काम का नाटक करती है, जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा दूसरों के काम को अपना बताकर उसका श्रेय लेने का काम कर रही है। गोपाल ने कहा भाजपा सरकार की साजिशों से सावधान रहना होगा । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किसानों को बंधुआ मजदूर बनाने के उद्देश्य ही कृषि कानून बनाया गया और किसानों ने इस काले कानून के विरोध में धरना प्रदर्शन किए जा रहे है । तो सरकार ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए उन किसानों पर लाठियां बरसाईं ।

समाजवादी पार्टी

सपा कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

कहीं नहीं समाजवादी पार्टी ने किसानों की लड़ाई आगे आकर लड़ी तो सरकार ने पुलिस को आगे कर समाजवादी पार्टी के सिपाहियों को बलपूर्वक गिरफ्तार किया गया। और कहीं-कहीं पर तो जेल की सलाखों में डाल दिया गया समाजवादी पार्टी के सिपाही सरकार की तानाशाही रवैया से घबराने वाले नहीं हैं और जब तक किसानों को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक समाजवादी पार्टी का यह आंदोलन जारी रहेगा समाजवादी पार्टी सपा किसान और मजदूरों की रहनुमाई करती रही है ।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में सीएम योगी: किया 95 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण, मौजूद हुए ये लोग

इन सभी ने दी मौजूदगी

इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी कुलदीप गुप्ता संटू ,लीलावती राजपूत जिलाध्यक्ष महिला सभा ,राजवीर सिंह राजपूत, ,पदम तिवारी जिला सचिव, अनुज दीक्षित ,सुनील तिवारी ,राजकिशोर भोजवाल जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग, शिल्पू भदौरिया, चंकी यादव, कुलवीर भदौरिया, रत्नेश भदौरिया ,राजीव यादव निदेशक, सोनू यादव ,राहुल यादव ,आदि समाजवादी साथी मौजूद रहे।

उवैश चौधरी

ये भी पढ़ें: हादसे से कांपा रायबरेली: कोहरे की धुंध में हुआ भयानक एक्सीडेंट, एक की मौत

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story