सपा सांसद बनते ही बोले अमर सिंह- हेमामालिनी से प्यार करता हूं

Published by Published: June 12, 2016 | 2:49 pm
Modified: August 10, 2016 | 2:30 am

लखनऊ: शनिवार को राज्यसभा का चुनाव जीतने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह रविवार को मीडिया से रूबरू हुए और 2 जून को मथुरा के जवाहरबाग कांड के लिए राज्य सरकार का बचाव किया।

जवाहरबाग में ज्यादा फोर्स भेजते तो ज्यादा होता जान-माल का नुकसान 
सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के साथ साझा प्रेस काफ्रेंस में अमर सिंह ने कहा कि जवाहरबाग में महिलाओं और बच्चों की संख्या को देखते हुए ज्यादा फोर्स नहीं भेजी गई। यदि ज्यादा फोर्स भेजी जाती तो जान माल का नुकसान ज्यादा होता।

यह भी पढ़ें… संगम नगरी पहुंचे मोदी, राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में होंगे शामिल

मथुरा में राज्य सरकार ने कोर्ट के आदेश का किया पालन 
बड़ी संख्या में महिलाओं और बच्चों की जान जा सकती थी। ​मथुरा में राज्य सरकार ने अदालत के आदेश का पालन किया। बार बार ये सवाल उठाया जा रहा है कि इस मामले में राज्य का खुफिया तंत्र फेल हो गया लेकिन आईबी ने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

हेमामालिनी की आलोचना पर कहा
अमर सिंह ने मथुरा की सांसद हेमामालिनी द्वारा सपा सरकार की आलोचना पर अमर सिंह ने कहा मैं उनसे प्यार करता हूं। इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा। केंद्रीय गृह  मंत्री राजनाथ सिंह के जवाहरबाग कांड की सीबीआई जांच की मांग के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि उनसे मेरे व्यक्तिगत संबंध हैं । उनसे इस तरह की आलोचना की उम्मीद नहीं थी।

यह भी पढ़ें…पोस्टर के सहारे देखिए UP की राजनीति, कोई बना कृष्ण तो किसी ने लिया राम अवतार

बीजेपी की आलोचना की
अमर सिंह ने मध्यप्रदेश में हुए व्यापम घोटाले को लेकर बीजेपी की आलोचना की ओर कहा कि केंद्र में सत्ता पर काबिज ये पार्टी इस बारे में कोई बात नहीं करती।उसे ये घोटाला नहीं दिखता। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को नाम लिए बिना कहा कि इस पार्टी के एक नेता गुजरात से आते हैं।हमेशा अहंकार में बातें करते हैं। विनम्रता से उनका दूर दूर तक नाता नहीं है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App