TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हाईकोर्ट की फटकार के बाद सपा के बाहुबली नेता अतीक अहमद को पुलिस ने किया अरेस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा था कि अतीक अहमद के हर केस की मॉनिटरिंग कोर्ट खुद करेगा। डीम्ड युनिवर्सिटी में मारपीट मामले में अतीक ने सरेंडर अर्जी दाखिल की थी।

By
Published on: 11 Feb 2017 10:54 AM GMT
हाईकोर्ट की फटकार के बाद सपा के बाहुबली नेता अतीक अहमद को पुलिस ने किया अरेस्ट
X

इलाहाबाद: समाजवादी पार्टी (सपा) के बाहुबली नेता अतीक अहमद को अरेस्ट कर लिया गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट की फटकार के बाद नैनी पुलिस ने अतीक की गिरफ्तारी की है। बता दें कि नैनी की शियाट्स डीम्ड युनिवर्सिटी में मारपीट के मामले में अतीक अहमद के खिलाफ केस दर्ज है। लेकिन पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद भी अतीक को अरेस्ट नहीं किया था। इसपर कोर्ट ने पुलिस से कड़े सवाल पूछे थे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 48 घंटे का समय दिया था।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा था कि अतीक अहमद के हर केस की मॉनिटरिंग कोर्ट खुद करेगा। डीम्ड युनिवर्सिटी में मारपीट मामले में अतीक अहमद ने सरेंडर अर्जी दाखिल की थी। जिस पर हाईकोर्ट ने संबंधित मैजिस्ट्रेट को कहा था कि वह अतीक को इस मामले में जमानत ना दें। पुलिस को कोर्ट की फटकार पड़ने के बाद अतीक का जेल जाना तय माना जा रहा था।

यह भी पढ़ें... पूर्व सांसद अतीक अहमद की क्रिमिनल हिस्ट्री तलब, गिरफ्तारी न होने से HC खफा

हाईकोर्ट ने इस मामले में शिकायत करने वाले की केस वापस लेने की अपील भी ठुकरा दी थी। कोर्ट ने इस मामले पर कहा था कि केस वापस लेने पर मामले की सुनवाई पीआईएल के तौर पर की जाएगी।

यह भी पढ़ें... अतीक का तांडव CCTV कैमरे में कैद, शिवपाल बोले-दोषी पाए गए तो होगी कार्रवाई

यह भी पढ़ें... शियाट्स में मारपीट की घटना पर हाईकोर्ट सख्त, पुलिस पर जताई नाराजगी, रिपोर्ट के साथ SP को किया तलब

Next Story