×

Chitrakoot News: अब्बास अंसारी और निखत बानो मामले में कैंटीन सप्लायर पहुंचा जेल, अफसरों पर कसा जाएगा शिकंजा

Chitrakoot News: निखत बानो, उसके चालक नियाज के अलावा जेल कनेक्शन के प्रमुख सूत्रधार सपा नेता फराज खान व कैंटीन सप्लायर नवनीत सचान जेल जा चुके है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 25 Feb 2023 4:00 PM GMT (Updated on: 26 Feb 2023 2:16 AM GMT)
Chitrakoot News
X

File Photo of Abhas Ansari and Nikhat Bano (Pic: Social Media)

Chitrakoot News: जिला कारागार रगौली में विधायक अब्बास अंसारी से पत्नी निखत बानो की मुलाकात मामले में अब जेल अफसरों पर शिकंजा कसने की बारी है। निखत बानो, उसके चालक नियाज के अलावा जेल कनेक्शन के प्रमुख सूत्रधार सपा नेता फराज खान व कैंटीन सप्लायर नवनीत सचान जेल जा चुके है। कैंटीन सप्लायर को कोर्ट ने शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। शुक्रवार को जेल कैंटीन में सामग्री सप्लायर नवनीत सचान को पुलिस एंटी करेप्शन कोर्ट लखनऊ लेकर पहुंची थी। शाम को कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ जेल भेज दिया। इसी जेल में निखत बानो का मुख्य मददगार सपा नेता फराज खान बंद है।

एसआईटी की नजर में कई संदिग्ध चेहरे

एसआईटी की नजर में अभी कई संदिग्ध चेहरे और भी है, जिन पर लगातार नजर रखी जा रही है। निखत बानो की मुलाकात कराने के लिए जेल अफसरों को उपहार के तौर पर दिए गए जेवरातों की कहां से खरीद हुई है, इसकी जानकारी एसआईटी को मिल चुकी है। एसआईटी अब कुछ और लोगों पर शिकंजा कस सकती है। सूत्रों की मानें तो अब तक निखत बानो, चालक नियाज, सपा नेता व सप्लायर ने पूछताछ के दौरान जेल अफसरों की भूमिका का राज उगला है।

जेल अफसरों के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही एसआईटी

जेल अफसरों से लेकर वार्डरों को किस तरह उपहारों के जरिए उपकृत किया गया, जिससे निखत बानो जेल के भीतर 49 दिन पति से मुलाकातें की, उसके पूरे साक्ष्य एसआईटी को मिल चुके है। अभी साक्ष्य जुटाए भी जा रहे है। माना जा रहा है कि अब एसआईटी जल्द ही जेल अफसरों पर शिकंजा कस सकती है। क्योंकि उनके खिलाफ मुकदमे भी दर्ज हैं और काफी साक्ष्य एसआईटी ने हासिल कर लिए है। सीओ सिटी हर्ष पांडेय ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। सप्लायर नवनीत सचान को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story