×

लखनऊ में सपा नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, अवैध संबंध का शक

By
Published on: 8 Aug 2016 11:23 PM GMT
लखनऊ में सपा नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, अवैध संबंध का शक
X

लखनऊः राजधानी के गोमतीनगर थाना इलाके के ग्वारी क्रॉसिंग पर समाजवादी पार्टी की लोहिया वाहिनी के नगर महासचिव मनीष गिरी उर्फ मिंटू की सोमवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। लखनऊ पुलिस का मानना है कि मिंटू की हत्या अवैध संबंधों के शक में की गई है। इस मामले में पुलिस को एक मजदूर की तलाश है, जो अपने परिवार समेत फरार है।

जिस प्लॉट पर मनीष की हत्या हुई, उससे करीब 100 मीटर दूर उसका टिंबर स्टोर है। पुलिस को टिंबर स्टोर से मनीष की कार मिली। स्टोर की छानबीन की गई। वहां से नमकीन और शराब की खाली बोतलें बरामद हुई हैं। पुलिस का मानना है कि स्टोर पर मनीष और उसके साथियों ने शराब पी। इसके बाद मनीष प्लॉट पर गया। प्लॉट पर राजेश लाला नाम का मजदूर अपनी पत्नी शांति और बेटे के साथ रहता था। वो अपने परिवार के साथ फरार है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनीष का राजेश लाला से झगड़ा हुआ होगा। इस पर गुस्साए राजेश ने शायद कुल्हाड़ी से वार कर मनीष की हत्या कर दी। इसके बाद वह पत्नी और बेटे के साथ फरार हो गया। पुलिस ने प्लॉट और उसके आसपास काफी तलाश की, लेकिन कुल्हाड़ी मौके से नहीं मिली। राजेश लाला मूलरूप से छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। शांति उसकी दूसरी पत्नी है।

Next Story