×

बरेली में SP नेता की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव, इलाके में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना क्षेत्र देवरनियां में सपा नेता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में फेंकर फरार हो गए। वहीं परिवार का कहना है कि साजिद की हत्या चुनावी रंजिश में हुई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

priyankajoshi
Published on: 12 Feb 2018 6:00 AM GMT
बरेली में SP नेता की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव, इलाके में हड़कंप
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना क्षेत्र देवरनियां में सपा नेता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में फेंकर फरार हो गए।

वहीं परिवार का कहना है कि साजिद की हत्या चुनावी रंजिश में हुई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

क्या था मामला?

दरअसल, यह मामला बरेली के थाना देवरनियां के ग्राम पिपरा नानकार की है। जहां को प्रधान पति व सपा के सेक्टर प्रभारी साजिद मुनव्वर मो साजिद गांव में रोड का निर्माण कार्य करा रहे थे। तभी उनके मोबाइल फोन पर किसी का कॉल आया और वो बाइक से चले गए फिर वापस नहीं लौटे। तभी एक खबर आई की साजिद का शव नहर के पास गन्ने के खेत में उनका शव पड़ा देखा गया। खेत में शव पाए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया।

क्या कहना है परिजनों का?

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की बारीकी से जांच कर शव को कब्ज़े में ले लिया। सीओ जोगेन्द्र लाल मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से बात की। वहीं मृतक के पुत्र मोहम्मद समर ने अपने पिता की हत्या होने की बात कही है। समर ने कहा कि उनके पिता से चुनाव के समय मारपीट हुई थी।

फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम (पीएम) के लिए भेज दिया है। वहीं सीओ बहेड़ी जोगेन्द्र लाल ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कही है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story