×

Etawah News: अंग्रेजों की सरकार से भी बदतर है बीजेपी सरकार- शिवपाल

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने अस्पताल का फीता काटकर उद्घाटन किया और बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार को अंग्रेजों से बदतर सरकार बता डाला।

Ashraf Ansari
Published on: 5 March 2023 4:17 PM GMT
Etawah News
X

File Photo of Samajwadi Party leader Shivpal Singh Yadav (Pic: Newstrack)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव रविवार को भरथना इलाके में एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे। उन्होंने अस्पताल का फीता काटकर उद्घाटन किया और बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार को अंग्रेजों से बदतर सरकार बता डाला। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अपने कार्यकाल में अभी तक एक भी ऐसा काम नहीं किया है जिससे जनता का भला हो सके। शिवपाल सिंह यादव एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर लोगों ने उनका स्वागत किया।

शिवपाल सिंह यादव ने अस्पताल का फीता काटकर अस्पताल का उद्घाटन किया और कहा कि प्रदीप यादव के द्वारा भरथना की जनता के लिए अस्पताल बनाया गया है, इसको लेकर प्रदीप यादव को हम शुभकामनाएं देते हैं। हम जानते हैं कि प्रदीप यादव का यह अस्पताल अच्छा चलेगा और यहां पर लोगों का अच्छा इलाज किया जाएगा।

चरम पर है इस सरकार में भ्रष्टाचार

शिवपाल यादव ने अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से मुलाकात की। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा सरकार को अंग्रेजों से बदतर सरकार बता डाला। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के लिए जो भी वादे किए थे, उन वादों को पूरा नहीं किया है। आज आलू के दाम इतने घट गए हैं कि उनकी लागत तक भी नहीं निकल पा रही है। ऐसे में सरकार को किसानों की मदद करनी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि यह सरकार पक्षपात करने का काम कर रही है। इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंचता हुआ दिखाई दे रहा है। सरकार ने गड्ढा मुक्त अभियान की बात की थी लेकिन प्रदेश के सभी 75 जिलों में आज भी गड्डे बरकरार है।

जब 2017 से पहले हमारी उत्तर प्रदेश में सरकार थी तो एक भी गड्डा नहीं था। सरकार बनी और गड्ढे अपने आप बनने लगे हैं। जिस रास्ते से होकर हम यहां तक आए हैं उस रास्ते पर भी गड्ढे दिखाई दिए थे। इस सरकार ने अपने कार्यकाल में अभी तक एक भी ऐसा काम नहीं किया है जिससे जनता का भला हो सके।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story