×

Prayagraj News: शिवपाल बोले, विपक्ष के नेताओं का बेवजह हो रहा उत्पीड़न

Prayagraj News Today: शिवपाल सिंह ने बीजेपी पर विपक्ष के नेताओं का बेवजह उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि सपा भी सत्ता में रही है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 9 Feb 2023 4:05 PM GMT
Prayagraj News
X

File Photo of Samajwadi Party leader Shivpal Singh Yadav (Pic: Social Media) 

Prayagraj News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। शिवपाल सिंह ने बीजेपी पर विपक्ष के नेताओं का बेवजह उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि सपा भी सत्ता में रही है। लेकिन हमारी पार्टी ने विपक्ष के नेताओं का बेवजह उत्पीड़न कभी नहीं किया।

विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न लोकतंत्र में ठीक नहीं

सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि विपक्षी नेताओं का दमन और उत्पीड़न लोकतंत्र में ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी बीजेपी के तानाशाही के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को आगामी लोकसभा के चुनाव में उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी हर स्तर से लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। अब बीजेपी की जन विरोधी और अलोकतांत्रिक नीतियों का जमकर विरोध किया जाएगा।

सिर्फ मूर्ति लगाने से कुछ नहीं होगा

वहीं लखनऊ में लक्ष्मण जी की भव्य प्रतिमा के अनावरण किए जाने पर शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी के लोग भगवान राम और लक्ष्मण के आदर्शों पर नहीं चलते हैं। सिर्फ मूर्ति लगाने से कुछ नहीं होने वाला है। बीजेपी नेताओं द्वारा लखनऊ का नाम बदलकर लक्षमनपुरी किए जाने की मांग पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि किसी शहर या फिर जगह का नाम बदलने से कोई फायदा नही होने वाला है। काम जरूरी है, भारतीय जनता पार्टी को जनता के हितों को देखकर काम करना चाहिए।

स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान है व्यक्तिगत - शिवपाल सिंह यादव

वहीं श्रीरामचरित मानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणी का शिवपाल सिंह यादव ने समर्थन करने से साफ तौर पर इंकार किया। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि वह सभी धर्मग्रंथों को मानने वाले हैं। वह कभी किसी धर्मग्रंथ के खिलाफ न थे, और न हैं और न रहेंगे। शिवपाल सिंह यादव ने फिर से कहा कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य का व्यक्तिगत बयान है। वहीं रायबरेली जेल में बंद सपा नेता आरपी यादव की जेल में मुलाकात से ठीक पहले रायबरेली से सुल्तानपुर जेल में ट्रांसफर किए जाने पर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आरपी यादव से मुलाकात के लिए वह सुल्तानपुर जेल भी जाएंगे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी विपक्ष के नेताओं का बेवजह उत्पीड़न करके दबाना चाहती है। लेकिन हम समाजवादी लोग हैं, खामोश नहीं बैठेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story