×

Ballia News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव बोले, अफजल अंसारी के लिए भी पार्टी में दरवाजे खुले

Ballia News: यह पूछे जाने पर की क्या अफजाल अंसारी के लिए भी दरवाजे खुले है पर शिवपाल यादव ने कहा कि बिल्कुल खुले है। वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो चाहे उत्तर प्रदेश की सरकार हो इतनी भ्रष्ट सरकार मैने पहले कभी नही देखी।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 22 Feb 2023 5:20 AM GMT
Samajwadi Party leader Shivpal Yadav in Ballia
X

Samajwadi Party leader Shivpal Yadav in Ballia (Photo: Social Media)

Ballia News: एक निजी कार्यक्रम में मंगलवार को बलिया आये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल कि क्या अफजल अंसारी और अब्बास अंसारी को समाजवादी पार्टी अपने मे शामिल कराएगी। इस पर कहा कि मुसलमान भाइयों पर जो ज्यादती हुई है। चाहे आजम हो इरफान सोलंकी हो या अफजाल जैसे लोग हों। अफजाल तो हमारी पार्टी में कभी रहे नहीं वह तो हमेशा भारतीय जनता पार्टी का जहां सपोर्ट रहा उसी में रहे। तब तो कोई कार्रवाई नहीं हुई, तब तो सरकार बनाते रहे। उन्होंने कहा कि हमारे दरवाजे सभी के लिए खुले है, जितने भी पुराने समाजवादी हमारे साथी रहे है।

यह पूछे जाने पर की क्या अफजाल अंसारी के लिए भी दरवाजे खुले है पर शिवपाल यादव ने कहा कि बिल्कुल खुले हैं। वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो चाहे उत्तर प्रदेश की सरकार हो इतनी भ्रष्ट सरकार मैंने नही देखी। हम लोग समझते यह कि अंग्रेजों का शासन खराब था ये तो अंग्रेजों से भी बढ़कर है जो इस समय हालत है देश और प्रदेश की। शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने जितने भी काम किये है। भारतीय जनता पार्टी तो अखिलेश जैसे कामो को छू भी नहीं पाएगी। इन्होंने तो केवल भ्रष्टाचार किया है केवल जनता को धोखा देने का काम किया है ।

शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में देश पीछे चला गया है। हर वर्ग को केवल बांटने का काम किया है इसीलिए तो देश कमजोर हुआ है तो बीजेपी ने केवल बांटने का काम किया है। इसलिए देश पीछे चला गया है शिवपाल यादव ने कहा कि हम चाहते है कि जितने भी लोग है जो बीजेपी को हटाना चाहते है भारतीय सब एक हो जाएं। वहीं रामचरित मानस पर सपा के यू टर्न पर शिवपाल यादव ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर भाजपा विकास, बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान भटकाना चाहती है। इसलिए स्वामी प्रसाद मौर्य को निर्देश दिया गया है कि धार्मिक मुद्दों में नहीं उलझना है विकास की बात करें।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story