×

शिवपाल यादव की फिसली जुबान- हमेशा आतंकवादियों के साथ रही है सपा

Newstrack
Published on: 11 July 2016 9:46 AM GMT
शिवपाल यादव की फिसली जुबान- हमेशा आतंकवादियों के साथ रही है सपा
X

इटावा: वृक्षारोपण के लिए आए कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव की जुबान फिसल गई। डॉ. जाकिर नाईक के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा- हमेशा समाजबादी पार्टी आतंकवादियों, जो भी गलत काम करते हैं, जो देश द्रोह में काम करते हैं उनके पक्ष में हमेशा समाजवादी पार्टी है ओर रहेगी। बाद में उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो दोबारा मीडिया को बुलाकर संसोधन किया।

शिवपाल यादव ने कहा- आरएसएस और बीजेपी वाले षड्यंत्र खुद करते हैं और दूसरों पर आरोप लगाते हैं, लेकिन कोई भी हो आतंक फैलाता है उन पर रोक लगाई जाए। हमेशा समाजवादी पार्टी आतकवादियों के जो भी गलत काम करते हैं और जो देश द्रोह में काम करते हैं उनके पक्ष में हमेशा समाजवादी पार्टी है और रहेगी।

यह भी पढ़ें...उलेमा काउंसिल ने पूछा- मुसलमानों से कैसा राष्ट्रप्रेम चाहता है RSS ?

पूरे प्रदेश में 5 करोड़ पौधे लगाने के लक्ष्य के तहत इटावा पहुंचे कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने पीपल का पेड़ लगाकर इटावा में 12 लाख 25 हजार 101 पेड़ लगाने की शुरुआत की। सैफई में संसद तेजप्रताप यादव ने पेड़ लगाकर प्रदेश को हर भरा बनाने कि मुहिम में हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें...VIDEO: आजम बोले-झूठ बोलते हैं मुस्लिम, रोजा न रखने वाले कुत्ते से बदतर

शिवपाल यादव ने बताया कि पूरे प्रदेश में पांच करोड़ का लक्ष्य है। उत्तर प्रदेश में चार साल में बहुत पेड़ लगाए हैं। इससे पूरा प्रदेश हराभरा हो गया है। ये पाच करोड़ पेड़ और जुड़ जाएंगे। पूरा प्रदेश हरा भरा हो जाएगा। पूरे प्रदेश का वातावरण प्रदूषण रहित हो जाएगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story