×

5 अगस्त से जोर पकड़ेगा समाजवादी पार्टी का चुनावी मिशन, पूरे UP में निकाली जाएगी साइकिल रैली

5 अगस्त को पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी साइकिल रैली निकालने जा रही है।

Krantiveer
Report KrantiveerPublished By Ashiki
Published on: 30 July 2021 1:26 PM GMT
Samajwadi Party Cycle Rally
X

समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली (कांसेप्ट इमेज, फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गयी हैं। बीएसपी पंडित वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है और ब्राम्हण समाज को अपने ओर करने के लिए सम्मेलन कर रही है। आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है और सरकार के खिलाफ हल्लाबोल रही है तो कांग्रेस की प्रियंका गांधी ने भी हजरतगंज में मौन धरना देकर अपनी खोई जमीन तलाशना शुरू कर दिया है और यूपी में अपनी मौजूदगी दिखा रही हैं।

तो वहीं अब समाजवादी पार्टी भी इसी रास्ते पर निकल रही है। 5 अगस्त को पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती के मौके पर साइकिल रैली निकालने जा रही है। यूपी के हर जिले में सपा के कार्यकर्ता रैली निकालेंगे और कार्यकर्त्ता घर-घर जाकर समाजवादी नीतियों को बताएगा कि अखिलेश सरकार ने कैसे अपने कार्यकाल में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया था। अखिलेश जब सीएम थे तब उन्होंने यूपी में स्वास्थ्य और शिक्षा का विकास किया था और जनता के हित में काम किया था।


वहीं सपा नेता अभिषेक मिश्र का कहना है कि 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र की जयंती पर हम लोगों को निर्देश मिला है कि पूरे यूपी में रैली निकालेंगे और घर- घर जाकर अखिलेश सरकार की उपलब्धि बताएंगे और ये भी लोगों को बताएंगे कि योगी सरकार कैसे हर मोर्चे में फेल रही है। कोविड के समय कैसे ऑक्सीजन के लिए संकट था और अस्पताल में लोगों के लिए बेड नहीं था और सरकार कहती है कि ऑक्सीजन से किसी की मौत नहीं हुई है। ये सब बात जनता को बताएंगे। अखिलेश सरकार में यूपी में विकास की गंगा बहने लगी थी और अब क्या हालत हो गए है।


साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की राजनीति हिन्दू मुस्लिम की है और हम लोगों को लड़ना नहीं है बल्कि इनके झांसे में ना आकर इसको इग्नोर करना है। उन्होंने कहा कि जनता का साथ मांगेंगे ताकि 2022 में जनता के आशीर्वाद से समाजवादी पार्टी की सरकार बना रहे और यूपी को एक बार फिर से विकास की ओर ले जा सकें।

Ashiki

Ashiki

Next Story