×

सपा विधायक ने दिखाई सत्ता की हनक, आरोपी को पकड़ने गई पुलिस को पीटा

By
Published on: 23 Sep 2016 4:52 AM GMT
सपा विधायक ने दिखाई सत्ता की हनक, आरोपी को पकड़ने गई पुलिस को पीटा
X
samajwadi party mla beat police because catch accused sambhal uttar pradesh

संभलः यूपी में सपा विधायक सत्ता के नशे में इतना चूर हैं कि आए दिन वह पुलिस पर अपना रौब जमाते रहते हैं। सपा विधायकों पर लड़ाई, अवैध कब्जे जैसे आरोप आए दिन लगते जा रहे है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया संभल के गुन्नौर विधानसभा से विधायक रामखिलाड़ी यादव के आवास पर क्रिमिनलों को पकड़ने गई पुलिस टीम को विधायक और उनके गुर्गो ने जमकर धुनाई की। एक सिपाही की सूचना पर सीओ ने वहां पहुंचकर उन्हें छुड़ाया।

क्या है पूरा मामला?

चार दिन पहले लोहरपुरा के सतीश नाम के युवक को अगवा कर लिया गया था। पुलिस को बुधवार को सूचना मिली की अपहरण करने वाले व्यक्ति विधायक की कोठी पर है। कुछ ही देर बाद बबराला पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी सतेंद्र यादव और महबूब मुखबिर की सूचना पर विधायक की कोठी पर पहुंचे थे। पुलिस टीम को देखकर आरोपी विधायक की कोठी में अंदर छिप गए।

ये भी पढ़ें... VIDEO: फिर दिखी समाजवादी दबंगई, पेट्रोल पंप मालिक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

क्या कहते हैं सिपाही सतेंद्र?

जब उन्होंने अपहरणकर्ताओं को पकड़ा तो विधायक रामखिलाडी और उनके गुर्गों ने उस पुलिस कर्मी की जमकर पिटाई की। सिपाही सतेंद्र ने आरोपी विधायक और उनके 15 गुर्गो के खिलाफ बबराला चौकी पर केस दर्ज कराया है।

क्या कहते हैं सपा विधायक?

आरोप लगने बाद विधायक रामखिलाड़ी मीडिया के सवाल पर मामले को नकारते नजर आए और उन्होंने कहा की यह मामला उनकी छवि बिगाड़ने के लिए रचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें... यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा, लाश को रस्सी से बांधकर आधा किलोमीटर घसीटवाया

Next Story