×

Moradabad News: शफीकुर्रहमान बर्क ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा- तिरंगा यात्रा उनकी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी

Moradabad News: शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि हिन्दू-मुसलानों ने मिलकर देश को आज़ाद कराया है और आदमी की वफादारी जो नापी जाएगी वो कुर्बानी से नापी जाएगी न कि तिरंगा झंडा लगाने से।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 13 Aug 2022 4:08 PM GMT
X

Moradabad News: आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) के बीच सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Dr. Shafiqur Rahman Burke) ने केंद्र (Central BJP government) की भाजपा सरकार (BJP government) पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि तिरंगा यात्रा उनकी 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तैयारी है वो देश के लोगों के हाथों में तिरंगा थमा कर रैलियां निकलवा रहे हैं, उनकी नियत साफ नही, इससे उनका मिशन अपनी पार्टी को फायदा पहुंचाना है और जहाँ तक झंडे का तालुक है झण्डा हिंदुस्तान का है उसकी मुखालफत कौन करता है।

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि "सवाल इसके मिशन का है इसके पीछे क्या मकसद है, इससे ये अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना चाहते हैं अपनी ताकत दिखना चाहते हैं कि जनता आज उनके साथ है। डॉ बर्क ने आगे कहा कि तिरंगे का इस्तेमाल सियासत के लिए नही करना चाहिए।

आदमी की वफादारी कुर्बानी से नापी जाएगी न कि तिरंगा झंडा लगाने से- शफीकुर्रहमान बर्क

हिंदुस्तान (Hindustan) का सिर ऊंचा करने का नाम तिरंगा है आप नागपुर चले जाइये वहां कहां झंडा लगाया जाता है और आरएसएस (RSS) के लोग उस वक्त कहां गए थे जब देश को आज़ाद कराने को लोग कुर्बानी दे रहे थे हिन्दू-मुसलानों ने मिलकर देश को आज़ाद कराया है और आदमी की वफादारी जो नापी जाएगी वो कुर्बानी से नापी जाएगी न कि तिरंगा झंडा लगाने से।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story