×

Gyanvapi Mosque: सपा सांसद का ज्ञानवापी प्रकरण पर बयान, बोले देश का माहौल खराब करने का हो रहा प्रयास

Gyanvapi Masjid Survey : ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ एसटी हसन ने कहा- कुछ शक्तियां देश में माहौल खराब करना चाहती हैं।

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 15 May 2022 8:16 AM GMT
Syed Tufail Hasan
X

Syed Tufail Hasan (Image Credit : Social Media)

Gyanvapi Masjid Survey : मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद डॉ एसटी हसन (Syed Tufail Hasan) का एक बयान सामने आया है, जिसमे वो कह रहे है कि इस वक्त ऐसा लग रहा है कि देश मे एक ऐसी शक्ति काम कर रही है जो हमारे देश का माहौल खराब करना चाहती हैं, हिन्दू-मुस्लिम करना चाहती है। वो चाहे सियासी हो या कोई और फैक्टर हो और मेरी तो सभी अधिकरियों से प्रशासन से यही कहना है कि इनकी जड़ में जाये आखिर ये शक्तियां कहा से कमांड हो रही हैं। जो देश को कमजोर करना चाह रही हैं।

सांसद ने कहा कोर्ट का फैसला जो होगा वह सभी मानेंगे

ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण बोलते हुए कहा कि सभी मामले कोर्ट के विचाराधीन है कोर्ट जो भी फैसला लेगा उसी को सब लोग मानेंगे। वहीं ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहे सर्वे पर पूछे गए सवाल पर सपा सांसद ने खुद को अलग करते हुए कहा, कि वो इस पर कोई कमेंट नही करना चाहते हैं।

ओवैसी के बयान और ताजमहल मुद्दे पर बोलें सांसद

वही औवेसी वाले बयान पर पूछे गए सवाल पर बोले कि वो इस विवाद में पड़ना ही नही चाहते है, लेकिन इसके बाद भी सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने दबी जुबान में इशारा करते हुए कहा कि जब कोर्ट से इंसाफ नहीं मिलता है तो उसके बाद पूछियेगा। ताजमहल ताजमहल मामले में पूछे गए सवाल पर बोले कि कल को कोई आकर कह देगा कि मेरे घर मे बने तहखाने में कोई राज है तो क्या सबको खोल दोगे, सब को पता है ताजमहल किसने बनवाया है।

आज भी हो रहा सर्वे

वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद में कोर्ट के आदेश के बाद बीते दिन सर्वे और वीडियोग्राफी किया गया। कल सर्वे पूरा ना होने के बाद आज भी सर्वे की टीम सुबह 8:00 बजे से ही अब तक ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में वीडियोग्राफी सर्वे का काम कर रही है। अब तक मस्जिद परिसर के गुंबद तथा कमरों का सर्वे सर्वे टीम द्वारा पूरा किया जा चुका है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story