×

सपा में बैठकों का दौरः शिवपाल मुलायम से मिले तो अखिलेश कर रहे नेताओं से मुलाकात

By
Published on: 11 Jan 2017 6:14 AM GMT
सपा में बैठकों का दौरः शिवपाल मुलायम से मिले तो अखिलेश कर रहे नेताओं से मुलाकात
X

लखनऊः दो भागों में बंट चुकी सपा में कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच सपा के दोनों खेमों में बैठकों का दौर लगातार जारी है लेकिन इसके बावजूद कोई बात बनती नहीं दिख रही है। इसी बीच शिवपाल यादव ने मंगलवार को एक बार फिर मुलायम सिंह से मुलाकात की तो वहीं सीएम अखिलेश नेताओं और मंत्रियों से 5केडी पर मुलाकात कर रहे हैं। तो वहीं पार्टी से बर्खास्तगी के बाद सीएम अखिलेश के करीबी पवन पांडेय पहली बार नेताजी से मिलने पहुंचे। पवन पांडेय पर एमएलसी आशू मलिक के साथ सीएम आवास में मारपीट करने का आरोप लगा था।

नहीं मान रहे मुलायम

बता दें कि सोमवार को बेटे अखिलेश और मुलायम सिंह के बीच डेढ़ घंटे बातचीत हुई लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकला। इस मुलाकात के बाद मुलायम सिंह यादव अध्यक्ष पद को लेकर अड गए। मुलायम सिंह यादव से मिलने यूपी के सीएम अखिलेश यादव उनके आवास पहुंचे थे। हालांकि सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ने को तैयार नहीं हैं। यदि कोई समझौता होता तो दोनों संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करते लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसलिए ये माना जा रहा है कि रिश्तों में बढ गई खटास अभी भी कम नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें...पिघली रिश्तों पर जमी बर्फ: पिता-पुत्र में डेढ़ घंटे चली बातचीत, नतीजा सिफर

सीएम ने कहा- कार्यकर्ता करें चुनाव की तैयारी

वहीं सीएम अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘आप तैयार रहें जल्द ही प्रचार का कार्यक्रम जारी करूंगा। आप सभी लोग अपने-अपने विधानसभा में जाएं और चुनाव की तैयारियां करें। इससे पहले उम्मीद की जा रही थी कि बैठक के बाद सपा सुप्रीमो और अखिलेश यादव कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। ऐसे कयास मुलायम के नरम तेवरों को देखते हुए लगाए जा रहा था।

ये भी पढ़ें... मुलायम सिंह बोले- पार्टी न टूटी है और न टूटेगी, चुनाव बाद अखिलेश ही होंगे CM

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

Next Story