×

सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले आगरा बना सैफई, देखें तस्वीरें

Gagan D Mishra
Published on: 3 Oct 2017 10:53 AM GMT
सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले आगरा बना सैफई, देखें तस्वीरें
X
सपा राज्य सम्मेलन: अखिलेश करेंगे शुरुआत और रामगोपाल करेंगे समापन

आगरा: अखिलेश यादव के समाजवादी पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी के पहले राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर सपाइयों में जोश भरा हुआ है। आगरा में 5 अक्टूबर को होने जा रहे सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए कार्यकर्ता तैयारियों में जोर शोर से लगे हुए है। पूरी ताजनगरी को सपाइयों ने साइकिल के झंडो से पाट दिया है।

यह भी पढ़ें...जब तीन महीने बाद पिता मुलायम से मिले अखिलेश तो हुआ कुछ ऐसा !

यह भी पढ़ें...अखिलेश को आशीर्वाद देकर नेताजी अब कौन सा खेल रहे है सियासी दांव

सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भले ही अभी 2 दिन हो लेकिन आयोजन को लेकर पार्टी कार्यकर्ता कोई भी कमी छोड़ना नहीं चाहते। पूरे प्रदेश से आने वाले सपा नेता और कार्यकर्ताओं के स्वागत में आगरा का माल रोड सैफई जैसा नजर आने लगा है। हर तरफ सपा के झंडे, होर्डिंग्स लगी हुई है।

क्या एटा-इटावा और क्या आगरा-मथुरा, हर जिलों के नेताओं ने पूरे माल रोड को अपनी होर्डिंग्स से पाट दिया है। अब बस इंतजार है 5 अक्टूबर का जब देश भर से सपा के नेता और कार्यकर्ता आगरा में हो रहे राष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा ले कर 2017 के विधान सभा चुनाव में मिली हार को भूल 2019 के आम चुनावों की तैयारियों में जुटेंगे।

अधिवेशन की तैयारियों का जाएजा लेने पहुंचे एमएलसी और कार्यक्रम संयोजक सुनील सिंह साजन ने बताया कि तैयारियां लगभग सब पूरी हो चुकी है। 5 अक्टूबर को लगभग 15 हजार सपा कार्यकर्ता और नेता इस अधिवेशन में हिस्सा लेंगे।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story