×

SP Poster War In Kashi: काशी में सपा का पोस्टर वार, अखिलेश को शेर, राजभर बाप-बेटे को 'गीदड़-चूहा' बताया

SP Poster War In Kashi: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए पोस्टर में ओपी राजभर को गीदड़ जबकि उनके बेटे पार्टी महासचिव अरविंद राजभर को चूहा दिखाया गया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 30 July 2022 9:37 AM GMT
SPs poster war going on in Varanasi Kashi, lion to Akhilesh, Rajbhar father-son Jackle, Rat
X

 वाराणसी: काशी में सपा का पोस्टर वार

SP Poster War: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के सियासी तलाक के बाद अब पोस्टर वार (Poster War) शुरू हो गया है। बीते दिनों सपा सुप्रीमो (SP supremo Akhilesh Yadav) ने वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर (OM Prakash) पर जमकर हमला बोला था और उन्हें झाड़-फूंक कराने की तक की नसीहत दे डाली थी। अब उसी काशी में उनके खिलाफ पोस्टर वार शुरू हुआ है

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए पोस्टर में ओपी राजभर को गीदड़ जबकि उनके बेटे पार्टी महासचिव अरविंद राजभर (Party General Secretary Arvind Rajbhar) को चूहा दिखाया गया है। इसमें लिखा गया है "माननीय शेर ए हिंद अखिलेश यादव की एक दहाड़ में बाप-बेटे गीदड़ चूहे के रूप में". दरअसल अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर के खत्म हुए गठबंधन के बाद वार पलटवार का दौर तेज हो गया है।

शिवपाल और ओपी राजभर अखिलेश यादव के निशाने पर

ओपी राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर जहां सपा प्रमुख और उनके अन्य नेताओं पर हमला बोल रहे हैं, वहीं अखिलेश यादव और उनकी पार्टी की ओर से भी करारा दिया जा रहा है। दरअसल समाजवादी पार्टी की ओर से ओपी राजभर और शिवपाल यादव को पत्र जारी कर उन्हें पार्टी से अलग होने के लिए कहा गया था। जिसके बाद शिवपाल और ओपी राजभर अखिलेश को आड़े हाथों ले रहे हैं। अखिलेश यादव भी अब ओमप्रकाश राजभर पर हमले बोलने लगे हैं।

बीते दिनों पर जौनपुर से वाराणसी पहुंचे सपा प्रमुख से पत्रकारों ने जब राजभर को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा था 'किसी दल की आत्मा उनके अंदर घुस गई है उन्हें झाड़-फूंक जरूरत है जिससे वह ठीक हो सकें' इसके तुरंत बाद राजभर के बेटे अरविंद ने पलटवार करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया था।

अरविन्द राजभर ने ट्वीट अखिलेश यादव पर कसा था तंज

अरविन्द राजभर ने अपने एक अन्य ट्वीट में सपा प्रमुख को घेरते हुए लिखा था "अखिलेश यादव जी को ओपी राजभर जी के AC वाले बयान ने झकझोर कर रख दिया है। इसीलिए अपने ऊपर लगे आरोप को खारिज करने के लिए विशेष लोगों के यहाँ चक्कर लगा रहे हैं कि कही मेरा मूल ही न हमसे घसक जाय...ओपी राजभर का डर बने रहना चाहिए डर अच्छा है अखिलेश यादव जी"।

बता दें राष्ट्रपति चुनाव के दौरान सपा और सुभासपा आधिकारिक तौर से अलग होने की राह पर चल पड़े। उससे पहले ओपी राजभर के बयान पर अखिलेश यादव कोई रिएक्शन नहीं देते थे। लेकिन राष्ट्रपति के चुनाव में राजभर द्वारा एनडीए की प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू को वोट करने के बाद अखिलेश ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया और अब वह खुलकर उन पर हमले बोलने लगे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story