×

मुसलमानों की गलती: इसलिए हम चुनाव हार गए, सपा का आया बड़ा बयान

2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता की वापसी का सपना संजोये बैठी समाजवादी को गहरा झटका लगा है । उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में पार्टी की हार ने भविष्य के प्रति सोंचने पर मजबूर कर दिया है

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 11:46 AM GMT
मुसलमानों की गलती: इसलिए हम चुनाव हार गए, सपा का आया बड़ा बयान
X
मुसलमानों की गलती: इसलिए हम चुनाव हार गए, सपा का आया बड़ा बयान (Photo by social media)

बाराबंकी: कल आये उपचुनाव के परिणामों में समाजवादी पार्टी की करारी शिकस्त ने पूरी पार्टी को सोंचने पर मजबूर कर दिया है । आज पार्टी की मासिक बैठक में पहुँचे पूर्व मन्त्री ने पार्टी की हार का ठीकरा मुसलमानों के सिर फोड़ते हुए कहा कि मुसलमानों ने गलती की और काँग्रेस को वोट दे दिया तो हम चुनाव हार गए आगे हमें यह रणनीति बनानी होगी कि जो 2022 के लिए भाजपा अपनी नीति बनाती है उसकी काट क्या होगी और उससे सावधान कैसे रहना है ।

ये भी पढ़ें:कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, मिली ये सुविधा

उपचुनाव में पार्टी की हार ने भविष्य के प्रति सोंचने पर मजबूर कर दिया है

2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता की वापसी का सपना संजोये बैठी समाजवादी को गहरा झटका लगा है । उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में पार्टी की हार ने भविष्य के प्रति सोंचने पर मजबूर कर दिया है और आज इसी क्रम में बाराबंकी की फतेहपुर तहसील ( कुर्सी विधानसभा ) में हुई बैठक में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मन्त्री और सपा के कद्दावर मुस्लिम चेहरा फरीद महफूज़ किदवई पहुँचे । पूर्व मन्त्री ने उपचुनावों में पार्टी की दुर्गति पर अजीबोगरीब बयान दिया ।

barabanki-matter barabanki-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:बैंक का धमाकेदार ऐलान: ग्राहकों की होगी बल्ले-बल्ले, हो गई सबकी दिवाली

मुसलमानों ने गलती की है और ज्यादातर वोट काँग्रेस को दे दिया जिससे हम चुनाव हार गए

पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई ने उपचुनावों में समाजवादी पार्टी की हार का ठीकरा मुसलमानों के सिर फोड़ते हुए कहा कि मुसलमानों ने गलती की है और ज्यादातर वोट काँग्रेस को दे दिया जिससे हम चुनाव हार गए । पूर्व मन्त्री ने आगे कहा कि अब हमें भविष्य के प्रति और सजग होकर अपनी रणनीति बनानी पड़ेगी । हमारी तैयारी बहुत उम्दा है और हमारे कार्यकर्ताओ को जोश दिलाना है कि भाजपा जो नीति अपनाये उसकी काट क्या होगी उसका जवाब क्या होगा ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story