Etawah News: शिवपाल सिंह यादव ने जनता की सुनी समस्याएं, बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

Etawah News: यूपी के इटावा में जसवंत नगर से समाजवादी पार्टी के विधायक और महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने आवास पर पहुंचे जहां पर उनके समर्थकों ने उनका कुछ अलग ही अंदाज में उनका स्वागत किया।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Feb 2023 8:52 AM GMT
Etawah News
X

 शिवपाल सिह यादव ने जनता की समस्याएं सुनते (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Etawah News: यूपी के इटावा में जसवंत नगर से समाजवादी पार्टी के विधायक और महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने आवास पर पहुंचे जहां पर उनके समर्थकों ने उनका कुछ अलग ही अंदाज में उनका स्वागत किया। स्वागत के लिए फूलों से सजावट की गई वहीं शिवपाल ने समर्थकों से मुलाकात की और उसके बाद बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

शिवपाल ने योगी सरकार पर साधा निशाना

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव अपने आवास पर पहुंचे जहां पर उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने कुछ अलग ही अंदाज में उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए फूल की चादर बिछा दी और उनका हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया गया, जहां पर उन्होंने अपने समर्थकों से मुलाकात की। वहीं उनसे मुलाकात करने के लिए राशन डीलर भी पहुंचे जहां पर शिवपाल ने राशन डीलर की समस्याओं को सुना और बताया कि यूपी में इस वक्त भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया।

वहीं इटावा में भी भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच रहा है यहां के राशन डीलरों ने हमसे मुलाकात की और बताया कि हम लोगों को राशन बांटने पर ₹3000 का कमीशन मिलता है लेकिन यहां के फूड इंस्पेक्टर हमसे घूसखोरी मांग रहे हैं अब सोचने वाली बात है कि ₹3000 राशन डीलर को मिलते है तो वह फूड इंस्पेक्टर को किया देगा। योगी सरकार को इस बात पर ध्यान देना चाहिए ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए।

शिवपाल ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

शिवपाल यादव ने बजट पास होने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जो बजट पास किया गया है उसमें किसानों, महिलाओं, गरीबों, नौजवानों के लिए कुछ भी नहीं किया गया है बस उनके साथ सरकार ने छलावा किया है, सरकार को बजट पास करने से पहले किसानों, नौजवानों, महिलाओं और गरीबों के लिए सूचना चाहिए था लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। सरकार ने बस उनके साथ छलावा किया है। हम लोग चाहते हैं कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ना बने और ऐसा होगा भी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story