×

बस्ती: सपा नेता रामकरन का BJP पर हमला,कहा -सरकार के खिलाफ किसानों में गुस्सा

समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामकरन निर्मल ने सरकार के ऊपर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार के इशारे पर पुलिस पत्रकारों का उत्पीड़न कर रही लगातर पुलिस के द्वारा पत्रकारों पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा।

Shraddha Khare
Published on: 14 Feb 2021 1:56 PM GMT
बस्ती: सपा नेता रामकरन का BJP पर हमला,कहा -सरकार के खिलाफ किसानों में गुस्सा
X
बस्ती: सपा नेता रामकरन का BJP पर हमला,कहा -सरकार के खिलाफ किसानों में गुस्सा photos (social media)

बस्ती : पंचायत चुनाव को लेकर लगातार समाजवादी नेताओ के द्वारा पश्चिमी यूपी का दौरा किया और अब पूर्वंचल के जिले में भ्रमण किया जा रहा है। साथ ही संगठन को मजबूती दिलाने के लिए लोगो से जनसंपर्क करते हुए 2022 की भी तैयारी तेजी से समाजवादी पार्टी के द्वारा की जा रही है। आज जिले में लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामकरन निर्मल बस्ती पहुंचे जहां समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में स्वागत किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामकरन निर्मल

समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामकरन निर्मल ने सरकार के ऊपर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार के इशारे पर पुलिस पत्रकारों का उत्पीड़न कर रही लगातर पुलिस के द्वारा पत्रकारों पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा। सरकार की पुलिस स्टेट कायम करने की मंशा पूरी तरह से फेल हो चुकी है,एनसीआरबी का डेटा देखा जाए तो साफ पता चलता है।

पंचायत चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता हो रहे अलर्ट

उत्तर प्रदेश में महिला अपराध का ग्राफ लगातर बढ़ रहा है। जौनपुर, नोएडा, हाथरस,बदायू की घटना पर भी प्रदेश अध्यक्ष ने निशाना साधा। पंचायत चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर काम करेंगे,अभी हम 2022 की तैयारी को लेकर काम कर रहे हैं।

बस्ती जिले में हुआ डॉ रामकरन निर्मल का स्वागत

किसान आंदोलन पर डॉ रामकरन निर्मल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान पूरी तरह गुस्सा है इनकी नीतियों से नवजवान रोजगार सिमित हुए हैं, लेटरल इंट्री के माध्यम से हर वर्ग का नवजवान जो पढता था उसके हक और हुकुम पर हमला हुआ है। 2022 में एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है। बजट में सरकारी एजेंसियों को प्राइवेट करने का काम किया है।

रिपोर्ट : अमरिल लाल

ये भी पढ़े.....किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story