×

Kanpur Dehat: सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पहुंचे कानपुर देहात, SP के सदस्यता अभियान पर की समीक्षा

Kanpur Dehat: समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान के चलते सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कानपुर देहात में पहुंचकर सदस्यता अभियान की समीक्षा की।

Manoj Singh
Published on: 31 Aug 2022 2:00 AM GMT
Kanpur Dehat News In Hindi
X

Kanpur Dehat: सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पहुंचे कानपुर देहात

Kanpur Dehat: समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान (Samajwadi Party Membership Campaign) के चलते सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम (SP state president Naresh Uttam) ने कानपुर देहात में पहुंचकर सदस्यता अभियान की समीक्षा की।

नरेश उत्तम का किया जोरदार स्वागत

नरेश उत्तम के पहुंचते ही कानपुर देहात गीत चार विधानसभाओं के सभी पदाधिकारी और पूर्व प्रत्याशी जोरदार स्वागत किया। साथ ही समाजवादी पार्टी (Samajwadii Party) के कद को बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान के माध्यम से पुराने लोगों के साथ मिलकर नए लोगों को सदस्य बनाने का काम भी किया।


डिप्टी CM के ट्विन टावर पर किए गए ट्वीट का नरेश उत्तम ने दिया जबाव

वहीं, कानपुर देहात के भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र (Bhognipur Assembly Constituency) में पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मीडिया से मुखातिब होकर उनके तमाम सवालों के जवाब भी दिए। वहीं, नरेश उत्तम ने प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के ट्विन टावर को लेकर किए गए ट्वीट पर भी अपना जवाब दिया और कहा कि 8 सालों से देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और 6 वर्षों से उत्तर प्रदेश में लगातार इतने वर्षों से बीजेपी प्रदेश और केंद्र में काबिज है और इस बीच जो काम हुए हैं. वही काम अब उजागर हो रहे हैं।


बातों ही बातों में उत्तम ने कहा कि इन वर्षों में जो काम हुए हैं, सिर्फ वही उजागर हो रहे हैं कौन भ्रष्ट है कौन करेप्ट है और ये आदेश न्यायालय ने दिया है सरकार ने नहीं,बीजेपी सिर्फ गलत बदजुबानी करती है और कुछ काम नहीं करती है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story