×

मथुरा में सपा का दो दिवसीय बैठक, शामिल हो सकते हैं अखिलेश यादव

2022 के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जमीन तलाशने में जुट गई है तो वहीं समाजवादी पार्टी भी आगामी चुनाव को देखते हुए मथुरा में दो दिवसीय बैठक करने जा रही है ।

Monika
Published on: 16 March 2021 5:33 PM GMT
मथुरा में सपा का दो दिवसीय बैठक, शामिल हो सकते हैं अखिलेश यादव
X
अखिलेश यादव ने बोला हमला, कहा- CM योगी ने यूपी को किया बर्बाद

मथुरा : 2022 के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जमीन तलाशने में जुट गई है तो वहीं समाजवादी पार्टी भी आगामी चुनाव को देखते हुए मथुरा में दो दिवसीय बैठक करने जा रही है । इस बैठक में मथुरा के अलावा हाथरस अलीगढ़ आगरा एवं अन्य जिलों के समाजवादी कार्यकर्ता शामिल होंगे जिसके लिए समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेताओं ने तैयारियां पूरी कर ली गई है।

अखिलेश यादव कार्यक्रम में हो सकते हैं उपस्थित

इस बैठक के लिए एक निजी होटल में एक बड़ा मंच बनाया गया है और हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं के लिए बैठने का स्थान बनाया गया है इस कार्यशाला में जहां एक और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और अन्य बड़े नेताओं के भाग लेने की संभावना है तो वही 18 तारीख को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने के लिए यहां आ सकते हैं ।हालांकि अखिलेश यादव के कार्यक्रम को लेकर अभी कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है।

 दो दिवसीय बैठक

ये भी पढ़ें : कोरोना का बढ़ता खतरा, UP में वैक्सीनेशन की बनी नई रणनीति

सपा के कई बड़े नेता यहां आ सकते हैं

लेकिन संभावना यही व्यक्त की जा रही है जिस तरह 19 मार्च को समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मथुरा के बाजना इलाके में जयंत चौधरी के साथ एक सभा को संबोधित करेंगे तो उससे पूर्व संध्या पर अखिलेश यादव इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए समाजवादी पार्टी के आला नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली है इस पूरे दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान मीडिया एंट्री पर भी प्रतिबंध लगाया गया है इस कार्यशाला की कवरेज के लिए मीडिया को अनुमति नहीं दी जाएगी ।

इस दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता यहां आ सकते हैं । भले ही अभी अखिलेश यादव के कार्यक्रम को लेकर सपा नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है लेकिन फिर भी जिस तरह से तैयारियां की जा रही हैं उनसे लगता है कि 18 तारीख को अखिलेश यादव यहां पहुंचकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे ।

रिपोर्ट- नितिन गौतम

ये भी पढ़ें : फरार चल रहे पांच अपराधी गिरफ्तार, पढ़ें झांसी की बड़ी खबरें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story