×

Muzaffarnagar News: अखिलेश यादव को खून से पत्र लिखा, जताया खतौली व मैनपुरी की जनता का आभार

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद और मैनपुरी में उपचुनाव की ऐतिहासिक जीत के बाद गुरुवार को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक ने अपने खून से एक पत्र लिखा।

Amit Kaliyan
Published on: 15 Dec 2022 2:18 PM GMT
X

मुजफ्फरनगर: खून से पत्र लिखा, जताया खतौली व मैनपुरी की जनता का आभार

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद और मैनपुरी में उपचुनाव (by election) की ऐतिहासिक जीत के बाद गुरुवार को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक ने अपने खून से एक पत्र लिखकर खतौली और मैनपुरी (Khatauli and Mainpuri) की सम्मानित जनता का आभार प्रकट किया है।

दरअसल आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक ने मैनपुरी और खतौली में हुई गठबंधन की जीत पर अखिलेश यादव को अपने खून से आज एक पत्र लिखा है। जिसमें सपा युवा नेता शमशेर मलिक ने मैनपुरी और खतौली की सम्मानित जनता द्वारा चुनाव में जिताने के लिए हार्दिक आभार व धन्यवाद प्रकट किया है।

चुनाव जिताने के लिए हार्दिक आभार

उन्होंने अपने लेटर में लिखा है कि "श्रीमान अखिलेश यादव जी मैनपुरी एवं खतौली की सम्मानित जनता का चुनाव जिताने के लिए हार्दिक आभार वह धन्यवाद जनता आपका एहसान हम समाजवादी अपने खून का एक-एक कतरा देकर भी नहीं चुका सकते हैं।"

शमशेर मलिक की मानें तो यह लेटर हमने मैनपुरी और खतौली की सम्मानित जनता के सम्मान में लिखा है। मैनपुरी और खतौली की जनता ने समाजवादी पार्टी और गठबंधन को ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम किया है। हम पूरे देश के समाजवादी नेता और कार्यकर्ता जनता के आभारी हैं कि उन्होंने इतनी कठिन परिस्थितियों में जब भाजपा सरकार और उनका प्रशासन निष्पक्ष चुनाव नहीं चाहता था, हमें उत्तर प्रदेश की इन 2 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दिलाई।

खून से लिखा जनता के लिए सन्देश

हम समाजवादी और वहां की जनता के लिए यह संदेश खून से अपने लेटर लिख कर देना चाहते हैं कि हम समाजवादी लोग इस जनता के लिए अपने खून का एक कतरा भी दे देंगे तो हम इस सम्मानित जनता का एहसान नहीं उतार पाएंगे। यह लेटर हम माननीय अखिलेश यादव जी को भेज रहे हैं और वहां की जनता का आभार प्रकट कर रहे हैं कि समाजवादी तन मन धन से हमेशा आपके साथ रहेंगे, जहां पर खतौली और मैनपुरी के क्षेत्र का पसीना गिरेगा वहां पर समाजवादी लोग उनके लिए अपना खून भी देने का काम करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story