×

संभल में ब्लास्ट: गैस सिलेंडर लीक से धमाका, चटक गईं दीवारें, दूर गिरा जाकर गेट

मामला सम्भल के हयातनगर थाना क्षेत्र का है, यहां रायपुर में गैस सिलेंडर फटने से घर की दीवार व लोहे का मुख्य गेट टूट कर गिर गया।

Shivani
Published on: 24 Dec 2020 4:57 AM GMT
संभल में ब्लास्ट: गैस सिलेंडर लीक से धमाका, चटक गईं दीवारें, दूर गिरा जाकर गेट
X

सम्भल : उत्तर प्रदेश के सम्भल में उस समय शोर मच गया, जब अचानक बुधवार की देर शाम जोरदार धमाका हुआ। यहां हयातनगर थाना इलाके के गांव रायपुर में गैस सिलेंडर फटने से घर की दीवार व लोहे का मुख्य गेट टूट कर गिर गया। धमाका इतना जोरदार था कि मकान की दूसरी मंजिल तक पूरी तरह से चटक गयी। लोगों को लगा कि बम ब्लास्ट हो गया है। गाँव वालों में अफरातफरी मच गयी, बाद में पता चला की गैस सिलेंडर लीक होने से खाना बनाते समय धमाका हो गया।

सम्भल में गैस सिलेंडर फटने से धमाका

दरअसल, मामला सम्भल के हयातनगर थाना क्षेत्र का है, यहां रायपुर गाँव में विनोद कुमार नाम का शख्स अपने परिवार के साथ रहता है। शाम को जब वह काम से घर पहुंचा तो उसकी पत्नी सुनीता ने रसोई में खाना बनाने के लिए जैसे ही आग जलाई, अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली और तेज धमाका हुआ।

ये भी पढ़ेंः छात्रों को ट्रक ने कुचला: दो की मौत से यूपी में कोहराम, तीन की हालत गंभीर

घर के गेट उखड़कर दूर जाकर गिरा

धमाका इतना तेज था कि घर के गेट पर लगे लोहे के दरवाजा हवा में उड़ते हुए दूर जाकर गिरा। पूरे घर में दरारें आ गयी और विनोद समेत पत्नी और दोनों बेटियां झुलस गयीं। धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग घरों से निकल आये। देखा तो विनोद के घर का मुख्य गेट दूर पड़ा हुआ था। विनोद व उसके भाई के घर को जोड़ने वाली दीवार धराशाई हो चुकी थी। ग्रामीणों आनन-फानन में दंपति व उसकी दोनों बेटियों को बचाया और उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story