×

Sambhal News: किसान से अवैध वसूली की डिमांड करने वाला लेखपाल सस्पेंड

Sambhal News: ऑडियो वायरल होने के बाद एसडीएम संभल विनय कुमार मिश्रा ने आरोपी लेखपाल अमित कुमार को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।

Saddam Hussain
Published on: 16 Nov 2022 7:57 AM GMT
X

किसान से अवैध वसूली की डिमांड करने वाला लेखपाल सस्पेंड 

Sambhal News: किसान से घूस की डिमांड करने के आरोप में एक लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है। पट्टे की रसीद देने के एवज में ₹70000 की डिमांड करने का ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की है। वहीँ इस मामले में नायब तहसीलदार संभल को जांच अधिकारी नामित किया गया है।

गौरतलब है कि संभल सदर तहसील के ग्राम गुमसानी पर तैनात लेखपाल अमित कुमार का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में आरोपी लेखपाल काश्तकार से पट्टे की रसीद देने के एवज में ₹70000 की मांग कर रहा है यही नहीं वायरल ऑडियो में उच्च अफसरों को लेकर भी कहा गया है।

ऑडियो वायरल होने के बाद एसडीएम संभल विनय कुमार मिश्रा ने आरोपी लेखपाल अमित कुमार को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं। एसडीएम विनय मिश्रा ने बताया कि ग्राम गुमसानी पर तैनात लेखपाल अमित कुमार का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें उच्च अफसरों की छवि को धूमिल करने का काम किया गया है। तो वहीँ काश्तकार से धन की डिमांड भी की गई है। जिसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी लेखपाल अमित कुमार को सस्पेंड किया गया है। निलंबन की अवधि में राजस्व निरीक्षक कार्यालय संभल से संबद्ध किया गया है। इस मामले में नायाब तहसीलदार संभल को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story