×

Sambhal News: मासूम की मौत का मामला, अस्पताल प्रबंधक ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बीते दिनों मासूम की मौत के मामले में अस्पताल प्रबंधक ने मृत शिशु के पिता पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है.

Saddam Hussain
Published on: 2 July 2021 7:09 AM GMT
Sambhal News: मासूम की मौत का मामला, अस्पताल प्रबंधक ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप
X

चाईल्ड केयर यूनिट

संभल: जिले में 27 जून को इलाज के दौरान एक नवजात शिशु की मौक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मृतक के पिता ने जनपद स्थित सिल्वेंजा की चाइल्ड केअर यूनिट (Silvenza Hospital Sambhal) पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था और अस्पताल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई थी। अब मामले में अस्पताल प्रबंधक डॉक्टर शम्स तबरेज ने मृतक के पिता परब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है।


दरअसल, 27 जून को संभल निवासी मेहराजुल हुसैन अपने 15 दिन के नवजात शिशु को गंभीर हालत में सिल्वेंजा की चाइल्ड केअर यूनिट लेकर पहुंचे थे। यहां उपचार के दौरान अस्पताल प्रबंधक से उनका विवाद हो गया। जिसके बाद मेहराजुल मासूम को अन्य अस्पताल ले गए। जहां पर उपचार के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद नवजात शिशु के पिता ने अस्पताल प्रबंधक डॉक्टर शम्स तबरेज खान पर लापरवाही का आरोप लगाया था। अब इस मामले पर अस्पताल प्रबंधक का बयान सामने आया है।

अस्पताल प्रबंधक ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

अस्पताल प्रबंधक शम्स तबरेज ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि 'मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा है। मैं एक डिग्री होल्डर डॉक्टर हूं। मैं अपनी तरफ से बेहतर उपचार का प्रयास करता हूं। जब मुझे लगता है मरीज को हायर सेंटर की जरूरत है, तब उसको रेफर कर देता हूं। पर इस मामले में उसके पिता ने मासूम को बेहतर इलाज के लिए मुरादाबाद या दिल्ली में भर्ती नहीं कराया, बल्कि मेरे ऊपर ही ब्लैकमेलिंग का प्रयास जारी रखा।'


शम्स का कहना है कि 'मेरे पास मोबाइल पर लगातार अवैध उगाही के लिए मैसेज भेजे जा रहे हैं, जिसकी शिकायत मैंने उच्च अधिकारियों से भी की है।' इस मामले में जिले के नोडल अधिकारी मनोज चौधरी का कहना है कि पीड़ित पक्ष ने अभी तक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। अगर कोई शिकायत आएगी तो उस पर कार्यवाही की जाएगी।

Satyabha

Satyabha

Next Story