×

Sambhal News: रामलीला के मंच से अश्लील डांस का वीडियो वायरल

Sambhal News: संभल के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों राम लीला के मंचन में ग्रामीण जनता को लुभाने के लिए क्षेत्रीय कमेटियों द्वारा बार बालाओं के अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

Saddam Hussain
Published on: 11 Nov 2022 8:33 AM GMT
X

Sambhal News (Network)

Sambhal News: दशहरा खत्म हुए काफी समय बीत गया। दीपावली भी निकल गई लेकिन जनपद संभल के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों भी राम लीला के मंचन हो रहे हैं। जिसमें ग्रामीण जनता को लुभाने और रोके रखने के लिए क्षेत्रीय कमेटियों द्वारा बार बालाओं से अश्लील डांस कराकर जमकर फूहड़ता कराई जा रही है। गत दिवस राम लीला के मंच पर ऐसे ही एक अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो पर हिन्दू संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है और इस तरह के अश्लील कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग की है।

संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव नंदरोली में रामलीला के मंच पर यह फूहड़ डांस हुआ है। धार्मिक मंच से अश्लीलता परोसने के मामले में आयोजक समेत जिम्मेदार मौन साधे हुए हैं। वहीं डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिस पर हिन्दू संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है। वीडियो में रामलीला के धार्मिक मंच पर फूहड़ डांस किया जा रहा है हालांकि कार्यक्रम के दौरान किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया है।

इस तरह के दो वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें मंच पर डांसरों को डांस करते देखा जा सकता है। इस संबंध में सामाजिक संगठनो ने आपत्ति जताई है। और शासन से कार्रवाई कर इस पर रोक लगाने की मांग की है। ताकि धार्मिक मंच से मर्यादा पुरुषोत्तम राम की लीला के बहाने डांसरों को नचा कर फूहड़ता परोसने की घटनाओं पर अंकुश लग सके। हालांकि वीडियो से कहींभी इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि यह वीडियो रामलीला के मंच का है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story