×

Sambhal News: सपा कार्यकर्ताओं का न्यूज चैनल पर भड़का गुस्सा, दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

Sambhal News: सम्भल के गुन्नौर में निजी समाचार चैनल व उसके मालिक के खिलाफ सपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया। साथ ही चैनल के मालिक के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 10 Jun 2021 4:33 PM GMT
Sambhal News:  सपा कार्यकर्ताओं का न्यूज चैनल पर भड़का गुस्सा, दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला
X

प्रदर्शन करते हुए सपा कार्यकर्ता (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sambhal News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद सम्भल (Sambhal) के गुन्नौर (Gunnaur) में आज यानी गुरुवार को एक निजी समाचार चैनल (Private News Channel) व उसके मालिक के खिलाफ सपा नेताओं (SP Leaders) ने जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही चैनल के मालिक के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई। सपा नेताओं ने ये शिकायत पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के खिलाफ एक फर्जी खबर चलाने के लिए दर्ज करवाई है।

दरअसल, आरोप है कि इस निजी चैनल पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव (Former MP Dharmendra Yadav) के खिलाफ एक फर्जी खबर (Fake News) चलाते हुए उनको अपराधी करार देते हुए उनके ऊपर 20 हजार रुपये की ईनाम की घोषणा की खबर दर्शायी गई थी। इसी मामले को लेकर गुरुवार को गुन्नौर विधानसभा में सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं ने गुन्नौर कोतवाली पहुंच कर समाचार चैनल के मालिक के खिलाफ आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करावई है।

सपा कार्यकर्ताओं ने दर्ज कराई शिकायत (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शिकायत में लगाया गया है ये आरोप

इस शिकायत में कहा गया है कि समाचार चैनल के मालिक ने साजिश के तहत पूर्व सांसद धर्मेंद यादव (Dharmendra Yadav) की छवि को धूमिल किया है। जिसके चलते आरोपी चैनल और उसके मालिक के खिलाफ मानहानि (Defamation) का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। शिकायत दर्ज कराने के साथ साथ कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी काटा।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जिले के तमाम बड़े अफसरों का जमावड़ा लग गया। जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं को समझाने की मशक्कत शुरू हुई। काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद सपा कार्यकर्ताओं को घर वापस भेजा गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story