×

Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले- ज्ञानवापी मस्जिद पर कब्जा बर्दास्त नहीं, शिवलिंग की बात झूठी

Sambhal News: ज्ञानवापी मस्जिद परिसर से निकले शिवलिंग पर सपा सांसद ने कहा कि मस्जिद बने हुए एक मुद्दत हो गई है और मुसलमान अपनी मस्जिद में शिवलिंग क्यों लगाएगा?

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Shreya
Published on: 19 May 2022 11:39 AM GMT
Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान, ज्ञानवापी मस्जिद पर कब्जा बर्दास्त नहीं, शिवलिंग निकलने को बताया झूठ
X

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (फोटो- न्यूजट्रैक)

Sambhal News Today: उत्तर प्रदेश के जनपद संभल से सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Shafiqur Rahman Barq) ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) के वजुखाने से शिवलिंग (Shivling) निकलने की बात को ही सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि सरकार की ये पॉलिसी मुल्क के खिलाफ है। हम लोग यही के है यही जियेंगे और यही मरेंगे। सपा सांसद ने आगे कहा कि अगर मुसलमानों के खिलाफ इस तरह की पॉलिसी बरती गई, इस तरह से जगह-जगह जो नफरत फैलाई जा रही है, इससे मुल्क को नुकसान होगा।

डॉ बर्क ने कहा कि ये लोग देश में नफरत फैला रहे हैं और जहां तक कुतुबमीनार (Qutab Minar) या ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) के बनने की बात है तो ये कोई आज की बनी हुई है और आज इसमें शिवलिंग निकल आया ये सब झूठ है, ये झूठा प्रोपगेंडा है, इसे हम कतई बर्दस्त नहीं करेंगे और वो देश के मुसलमानों से कहना चाहते हैं कि वो तैयार रहे और अपने मुस्तकबिल के लिए सोचें।

वहीं ज्ञानवापी मस्जिद परिसर को सील किये जाने की अफवाह पर पूछे गए सवाल पर सपा सांसद ने कहा कि अगर ऐसा हो तो उनकी जाने कुर्बान हो जाएंगी।

मुसलमान अपनी मस्जिद में शिवलिंग क्यों लगाएगा?

ज्ञानवापी मस्जिद परिसर से निकले शिवलिंग पर सपा सांसद ने कहा कि मस्जिद बने हुए एक मुद्दत हो गई है और मुसलमान अपनी मस्जिद में शिवलिंग क्यों लगाएगा? सपा सांसद इतने भर से नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर वहाँ पर कोई कब्जे वाली बात सामने आती है तो फिर मुसलमान बैठेगा और आगे की प्लानिंग करेगा।

दरअसल सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क मुरादाबाद के मुंडापांडे इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुँचे थे, जहाँ पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण (Gyanvapi Mosque Case) पर अपनी राय दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story