×

Sambhal News: सम्भल पंचायत घोटाला: ठंडे बस्ते में चला गया लाखों रुपये का घोटाला

सम्भल की पंचायत में हुए लाखों रुपये की घोटाले की जांच को किसके इशारे पर रोका गया, आखिर पूरे मामले को दबाने में कौन है जुटा है यह अभी साफ नहीं है। दबंगई में चूर लाखों रुपये के घोटाले का मुख्य आरोपी ग्राम विकास अधिकारी उमेश कुमार जनता से आए दिन अभद्रता करता रहता है। जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान व सचिव को कई नेताओं व अधिकारियों का संरक्षण मिला हुआ है।

Saddam Hussain
Written By Saddam HussainPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 1 July 2021 8:18 AM GMT
Sambhal News: सम्भल पंचायत घोटाला: ठंडे बस्ते में चला गया लाखों रुपये का घोटाला
X

Sambhal Scam News: जनपद सम्भल के जुनावई विकासखंड चबूतरा ग्राम में पूर्व में हुए घोटाले की जांच आखिर कौन दबाने में जुटा हुआ है? एक पीड़ित की तरफ से घोटाले की शिकायत के बाद जिला स्तर से एक जांच टीम बनाई गई थी जिसमे जांच के बाद बड़े घोटाले की बात सामने आई थी। वहीं ऑफ कैमरे पर उच्च अधिकारियों ने इस मामले में आरोपी ग्राम प्रधान व लाखों रुपये के घोटाले के मुख्य आरोपी उमेश कुमार पर कड़ी कार्रवाई की बात कही गई थी। पर अब इस मामले में हल्के हल्के ढील दी जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे इस गंभीर मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि महीनों बाद भी जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई नहीं की गई है। सूत्र बता रहे हैं कि आरोपियों के उच्च स्तर पर संपर्क होने के चलते जिम्मेदार अधिकारी मामले में कोई भी कार्रवाई करने से डर रहे हैं। वही दबंगई के नशे में चूर लाखों के घोटाले का मुख्य आरोपी उमेश कुमार लगातार स्थानीय लोगों से अभद्रता करता नजर आ रहा है। जिसकी शिकायत लेकर किसान व ग्रामीण अधिकारियों केे चक्कर लगा रहे हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि जब ग्राम विकास अधिकारी उमेश कुमार को फोन लगाया जाता है तब उमेश कुमार फोन पर अभद्र व्यवहार करता है। साथ ही बोलता है मुझे कॉल ना करना। जिसके चलते ग्रामीण परेशान होकर स्थानीय अधिकारियों से शिकायत करने को मजबूर हैं। वहीं घोटाले पर जानकारी लेने पर जुनावई विकासखंड के एडीओ पंचायत कुलदीप सिंह ने बताया कि घोटाले की जांच जिला स्तरीय एक टीम कर रही है पर इस मामले में आखिर चल क्या रहा है हमें जानकारी नही हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story