×

Sambhal News: छात्राओं से छेड़खानी के विरोध पर दो समुदायों में बवाल, दो महिलाओं सहित पांच घायल

Sambhal News: सुबह दूसरे समुदाय के युवक विद्यालय के गेट पर खड़े होकर विद्यालय आने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे।

Saddam Hussain
Published on: 14 Nov 2022 6:23 AM GMT
Ruckus in two communities Sambhal
X

छात्राओं से छेड़खानी के विरोध पर दो समुदायों में बवाल 

Sambhal News: चंदौसी तहसील क्षेत्र के गांव मझावली में आरपी सिंह पब्लिक स्कूल है जिसमें गांव का ही विशाल कर्मचारी है। रविवार को विद्यालय में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता दोपहर साढ़े बारह बजे से डेढ़ बजे तक थी। सुबह साढ़े ग्यारह बजे दूसरे समुदाय के युवक विद्यालय के गेट पर खड़े होकर विद्यालय आने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे। यह देख विशाल ने युवकों को विद्यालय गेट से जाने की बात कही। इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी। कुछ लोगों ने बीच बचाव करा दिया।

इसके बाद विशाल अपने भाई विवेक के साथ गांव में जा रहा था। तभी दूसरे समुदाय के युवकों ने उनको घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। तभी विवेक मौके से भाग गया और घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। जिस पर उसका पिता घनश्याम, मां इंद्रवती व दादी किशनवती पत्नी किशन लाल, ग्रामीण अंशु गिरि आदि मौके पर पहुंच गए। हमलावरों ने दोनों महिलाओं सहित पांचों को लोगों को भी जमकर पीटकर घायल कर दिया।

इसी बीच अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने पथराव शुरू हो गया। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर जान बचाने को भागने लगे। गांव में भगदड़ जैसा माहौल कुछ देर के लिए बन गया लोग चीखने-चिल्लाने लगे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। गांव में बवाल की सूचना पर एएसपी श्रीशचंद्र, सीओ दिनेश कुमार, थाना बनियाठेर इंचार्ज मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख आरोपी भागने लगे।

पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मारपीट व पथराव में विशाल, उनके पिता घनश्याम, मां इंद्रवती व दादी किशनवती सहित ग्रामीण अंशु गिरि गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ित विशाल की ओर से लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी कर रही है। गांव में शांति व्यवस्था के लिए पीएसी तैनात की गई है।

-दिनेश कुमार, सीओ, चंदौसी का कहना है मझावली में विद्यालय गेट पर खड़ा होने पर दो पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ है। पुलिस ने छह लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। तहरीर के आधार पर 12 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

12 नामजद सहित 14 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

बनियाठेर क्षेत्र के गांव मझावली में विद्यालय गेट पर खड़े होने पर दो समुदाय में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष द्वारा मारपीट व पथराव किया गया। पुलिस ने विशाल सैनी की तहरीर पर दूसरे समुदाय के अकरम, रिहान, मोहम्मद साजिद, महरवान, असलम, शानू, शेर मोहम्मद, शहनवाज, नदीम, निजामुद्दीन, शमशाद, मुशब्बर, मोहम्मद जैद और एक अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। मारपीट व पथराव में विशाल, उनके पिता घनश्याम, मां इंद्रवती व दादी किशनवती सहित ग्रामीण अंशु गिरि घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। गांव में शांति व्यवस्था के लिए पीएसी तैनात की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story