×

Sambhal News: सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान ने जब मायावती की तारीफों के पुल बांधे, सपा विधायक इकबाल ने किया पलटवार

Sambhal News: सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बसपा अध्यक्ष मायावती की तारीफ की तो विधायक इकबाल महमूद ने उन पर पलटवार किया।

Saddam Hussain
Published on: 18 Jan 2023 8:55 AM GMT
SP MLA Iqbal retaliated on SP MP Dr. Shafiqur Rahman
X

सपा विधायक इकबाल ने किया सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान पर पलटवार

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में समाजवादी पार्टी के दो नेताओं की गुटबाजी सामने आई। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान वर्क पर लगातार कभी कांग्रेस की तारीफ तो कभी मायावती की तरफ से बोलते आये हैं। अब सदर विधायक इकबाल महमूद ने जुबानी हमला कर अपने पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पर बोलना शुरु कर दिया।

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बसपा अध्यक्ष मायावती की तारीफ की तो विधायक इकबाल महमूद ने उन पर पलटवार किया। विधायक ने कहा कि ज्यादा उम्र की वजह से सांसद डॉ. बर्क का दिगाम भी ठीक से काम नहीं करता। अखिलेश यादव को धौंस देने जैसा यह बयान उन्होंने नहीं दिया, बल्कि उनसे दिलवाया गया है। डॉ. बर्क को अब राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए।

डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बयान में कहा था कि मायावती एक शख्सियत हैं और ओबीसी पर जुल्म और नाइंसाफी को रोकने के लिए उनकी भी जरूरत है। इस बयान पर प्रतिक्रया देते हुए सपा विधायक इकबाल महमूद ने डॉ. बर्क पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी उम्र 94 साल हो गई है। दो तीन आदमी उन्हें उठाते बैठाते हैं। दिमाग भी उतना काम नहीं करता। अब उन्हें राजनीति से खुद ही सन्यास ले लेना चाहिए।

सपा विधायक इकबाल महमूद ने साधा निशाना

मुसलमान बहुत पिट चुका है, अब और न पिटने दें, यही उनका बहुत बड़ा साथ होगा। कहा कि मायावती की इतनी तारीफ कर रहे हैं तो क्यों भाग गए थे उनको छोड़कर। जिस हालत में पहुंचे हैं, वह सपा की वजह से है। यह बयान दिया नहीं है, बल्कि दिलवाया गया है। यह बयान अखिलेश यादव को धौंस देने और ब्लैकमेल करने वाली बातें हैं।

विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि मुसलमान बसपा को नकार चुका है। यह वह लोग हैं जिनकी वजह से मुसलमानों को बहुत नुकसान हुआ है। बसपा हो या ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन वाले हों, ये दोनों एक ही तरह के बयान देते हैं, जिससे मुसलमानों को नुकसान होता है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story