×

Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होना ओम फो चचा को पड़ा महंगा, अब आई नई मुसीबत

Sambhal Viral Video: अगर आप सोशल मीडिया खोलेंगे तो आपको एक दाढ़ी वाले चचा का वीडियो वायरल होता हुआ नजर आएगा। जिस वीडियो में एक चाचा ओम फो धर्राटे काट रही है बोलते हुए नजर आएंगे।

Saddam Hussain

Report Saddam HussainPublished By Shreya

Published on 8 Jan 2022 4:11 AM GMT

Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होना ओम फो चचा को पड़ा महंगा, अब आई नई मुसीबत
X

(फोटो साभार- ट्विटर) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sambhal Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई ऐसे भी वीडियो सामने आते हैं जो लोगों को रातों रात चमकता सितारा बना देते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है ओम फो चचा का। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ओम फो वाले चचा इतने फेमस हो गए हैं कि वो बेरोजगार हो चुके हैं। दरअसल, अब हबीबुल रहमान उर्फ ओम फो चचा का घर से बाहर निकला दूभर हो गया है, जैसे ही वो बाहर निकलते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

अगर आप सोशल मीडिया (Social Media) खोलेंगे तो आपको एक दाढ़ी वाले चचा (Omfo Wale Chacha) का वीडियो वायरल (Viral Video) होता हुआ नजर आएगा। जिस वीडियो में एक चाचा ओम फो धर्राटे काट रही है (Omfo Dharrate Kaat Rahi Hai) बोलते हुए नजर आएंगे। यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। हर इंसान के मुंह पर यही डायलॉग रखा हुआ है। आम हो या खास हो हर इंसान इस डायलॉग पर ठहाके लगाता हुआ आपको नजर आ जाएगा। कई सेलिब्रिटी भी ओम फो चचा की वीडियो पर डुएट कर चुके हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद हुए बेरोजगार

वीडियो वायरल होने के बाद से ओम फो चाचा बेरोजगार हो गए हैं क्योंकि घर से निकलते ही लोग ओम फो चचा का वीडियो ओर सेल्फी लेना शुरू कर देते हैं जिसके चलते उनको भागना पड़ता है। यूट्यूब ओम फो चचा के मींमस व गानों से भरा हुआ है। इन दिनों ओम फो के नाम से सोशल साइट पर कई फर्जी अकाउंट बन गए हैं। ओम फो चचा ने बात करते हुए बताया कि वह बेहद ही गरीब परिवार से हैं उनका मकान भी कच्चा है।

उनका वीडियो वायरल होने से उनको काम करने में दिक्कत हो रही है सुबह होते ही घर के बाहर भीड़ लग जाती है अगर कहीं काम पर जाते हैं तो बच्चे उनको परेशान करते हैं हम आपको बता दें हबीबुर्रहमान और ओम फॉ चचा नाम से मशहूर यह दाढ़ी वाले व्यक्ति चकाई बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे पर सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बनने के बाद से उनके खाने के भी लाले पड़ गए हैं। तरह-तरह के वीडियो चचा के सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं कई वीडियो यूट्यूब पर ट्रेनिंग में है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story