×

Sambhal: कुत्तों के झुंड ने मासूम पर किया हमला, शरीर के कई अंगों को नोंचा, मौत

Sambhal: जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को बेहद दर्दनाक घटना सामने आयी। यहां मोहल्ला कच्चा इलाके में 11 साल के मासूम बच्चे को कुत्तों ने नोंच डाला।

Shishumanjali kharwar
Published on: 12 March 2024 12:35 PM GMT
sambhal news
X

संभल में कुत्तों ने मासूम बच्चे को नोंचा (सोषल मीडिया) 

Sambhal News: जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को बेहद दर्दनाक घटना सामने आयी। यहां मोहल्ला कच्चा इलाके में 11 साल के मासूम बच्चे को कुत्तों ने नोंच डाला। परिवारवालों ने किसी तरह कुत्तों के झुंड से मासूम को छुड़ाया। बुरी तरह से घायल मासूम को परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया। कुत्तों के हमले से मासूम बच्चे की जान जाने की खबर मिलते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया।

मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला कच्चा इलाका निवासी आलम के बेटे अहमद रजा (11) मंगलवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे घर से निकला था। अहमद बच्चों के साथ मोहल्ले के बाहर एक आम के बाग खेल रहा था। तभी वहां कुत्तों के एक झुंड ने बच्चों पर हमला कर दिया। कई बच्चे किसी तरह खुद को बचा कर बाग से भाग निकले। लेकिन अहमद कुत्तों के बीच घिर गया। बाग से भाग कर घर पहुंचे बच्चों ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। परिजन भागते हुए आम के बाग पहुंचे और कुत्तों से मासूम को बचाया। लेकिन तब तक कुत्तों ने मासूम बच्चे को काफी नोंच दिया।

परिजन लहूलुहान हालत में अहमद रजा को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम के दादा हनीफ के अनुसार उनका पोता एक निजी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ता था। अहमद अक्सर बच्चों के साथ खेलने के लिए जाता था। मंगलवार को भी वह अपने साथियों के साथ खेलने गया था। जहां कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story