×

Sambhal News: नमाज के दौरान मस्जिद में सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट, 10 गिरफ्तार, 30 अज्ञात पर केस

Sambhal News: मस्जिद में नमाज के दौरान आपस में राजनीतिक कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई मौके पर पुलिस ने पहुंचकर हालात पर काबू पाया।

Yachana Jaiswal
Published on: 17 Jun 2023 10:02 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2023 10:05 AM GMT)

Sambhal News: मस्जिद में नमाज के दौरान भयंकर संघर्ष हुआ है। भाजपा और सपा के समर्थको में जमकर लात घूसे चले है। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने हालात पर काबू किया है, जिसमे आधा दर्जन लोग घायल हुए है। हल्का बल प्रयोग करते हुए 8 लोगों को हिरासत मे लिया है। परंतु शाम को फिर जमकर हाईवे पर लाठी डण्डे चले है, जिसमे करीब आधा दर्जन लोग बेरहमी से मारपीट कर रहे है। वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो थाना रजपुरा क्षेत्र के निजी कस्बे का है, जहां थाने के बराबर मस्जिद है। मस्जिद में सपा बीजेपी के समर्थक आपस में भिड़ गए। मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर जमकर मारपीट हो गई। इसके बाद पुलिस महकमा हरकत मे आया है। 5 लोग घायल हुए और अब तक 10 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मस्जिद में अफरा-तफरी मची है। वहीं थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि मारपीट करने बालो पर कार्रवाई की जा रही है। मस्जिद के विवाद के बाद फिर एक पक्ष ने एक युवक को बेरहमी से सरेआम बाजार मे पीटा। मारपीट में युवक की हालत गंभीर है। वहीं सारी वारदात कैमरे में कैद हुई है, घटना के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मचा है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story