Sambhal News: संभल में पालिटेक्निक की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी, ब्लेकमेलिंग से थी परेशान

Sambhal News: छात्रा की मां ने बताया कि मोहल्ले का युवक लड़की को परेशान कर रहा था। पहले लड़की संभल जिले में पढ़ती थी आरोपी युवक उसे वहां परेशान करता था।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 6 Oct 2024 3:01 PM GMT (Updated on: 6 Oct 2024 3:02 PM GMT)
A polytechnic student who was troubled by blackmailing committed suicide by hanging herself
X

संभल में पालिटेक्निक की छात्रा ने फांसी लगा कर जान दी, ब्लेकमेलिंग से थी परेशान: Photo- Newstrack

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में पालिटेक्निक की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा ब्लेकमेलिंग से परेशान थी। दूसरे समुदाय के युवक पर शादी करने का दबाव बनाने का आरोप है। इस्लाम कुबूल करने का दबाव बनाने का आरोप है। शादी न करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी के बाद छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया है।

युवक से परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी

घटना गुन्नौर थाना के मोहल्ला मासूम अली की है जहां देर रात एक पालिटेक्निक की छात्रा ने कमरे में बंद हो कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मां का आरोप है कि मोहल्ले का युवक उनकी लड़की को परेशान कर रहा था। पहले लड़की संभल जिले में पढ़ती थी आरोपी युवक उसे वहां परेशान करता था। इसके बाद छात्रा का उन्होंने बदायूं में एडमिशन करा दिया मगर युवक वहां भी जाने लगा।

छात्रा से युवक लगातार शादी का दबाव बना रहा था और इस्लाम कुबूल करने को कह रहा था। छात्रा ने मुस्लिम होने की वजह से शादी से मना कर दिया। जिस पर युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। छात्रा की मां का आरोप है कि युवक से परेशान हो कर उनकी लड़की ने आत्महत्या कर ली।

छात्रा की मां ने लगाया आरोप

छात्रा की मां ने आरोपी को फांसी देने तथा घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। छात्रा की मां अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है। लव-जेहाद के मामले पर सुबह से पुलिस मौन साधे रही बाद में एसपी का बयान आया है। वहीं पीड़ित परिवार की सुरक्षा का भी पुलिस ने कोई इंतजाम नहीं किया है। इस मोहल्ले में पीड़िता का परिवार अकेला है जबकि आरोपी का बहुसंख्यक परिवार है। घटना के बाद पुलिस ने शव का पीएम कराया है। एसपी ने जांच कर कार्यवाही का भरोसा दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story