Sambhal News: पिकअप ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को रौंदा, चार लोगों की मौत

Sambhal News: मामला रजपुरा थाना इलाके के अनूपशहर रोड स्थित ग्राम भोपतपुर का है जहां सोमवार सुबह भीषण हादसा हुआ।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 16 Sep 2024 6:30 AM GMT
sambhal news
X

संभल में पिकअप ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को रौंदा (न्यूजट्रैक)

Sambhal News: जिले के रजपुरा थाना इलाके के अनूपशहर रोड स्थित भोपतपुर गांव में तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को रौंद दिया। भीषण हादसे चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया है। चार लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

मामला रजपुरा थाना इलाके के अनूपशहर रोड स्थित ग्राम भोपतपुर का है जहां सोमवार सुबह भीषण हादसा हुआ। ग्रामीणों के मुताबिक गांव के करीब 12 लोग जंगल जाने के लिए इकट्ठा हुए थे और सड़क किनारे बैठ गए थे। इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला। हादसे के बाद गाड़ी को छोड़कर चालक भाग निकला। सड़क हादसे की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

आनन-फानन में पुलिस ने सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से पांच लोगों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, कि सड़क हादसे में लीलाधर, धारामल, ओमपाल और पूरनसिंह की मौके पर ही मौत हुई है। निरंजन ,जमुना सिंह,गंगा प्रसाद ,ओम प्रकाश और अवधेश गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story