Sambhal News: यादगार निकाह, छुहारे बांटने की रस्म के दौरान मची लूट, जमकर चले लात- घूंसे

Sambhal News: बारात में छुआरे लूटने को लेकर दो पक्षों में ऐसी कहा सुनी हुई की शादी के रंग में भंग हो गया। इसके बाद जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां भी चलती दिखाई दीं।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 28 Oct 2024 11:50 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2024 12:07 PM GMT)
Sambhal News: यादगार निकाह, छुहारे बांटने की रस्म के दौरान मची लूट, जमकर चले लात- घूंसे
X

Sambhal News (Pic- Newstrack)

Sambhal News: संभल थाना हयात नगर के सरायतरीन निकाह के बाद छुआरे लूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिखायी दे रहा है कि शादी हॉल में छुआरे लूटने को लेकर जमकर हंगामा और मारपीट हुई। इस दौरान बारातियों की खूब कुटाई हुई और लात-घूंसे और कुर्सियों से जबर्दस्त मार हुई।

दोनों पक्ष में खूब चले लात घूंसे

बारात में छुआरे लूटने को लेकर दो पक्षों में ऐसी कहा सुनी हुई की शादी के रंग में भंग हो गया। इसके बाद जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां भी चलती दिखाई दीं। दोनों पक्षों में खूब मारपीट हुई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर लोगों को दौड़ाया तब जाकर काफी मशक्कत के बाद हालात काबू में आए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रविवार 5:00 बजे शाम का बताया जा रहा।

बारात में छुहारे बांटने की थी रस्म

थाना हयातनगर क्षेत्र के सरायतरीन मोहल्ला कोटा स्थित हिना पैलेस में रविवार को निकाह के दौरान छुहारे बांटने की रस्म चल रही थी। इस दौरान पहले लेने के चक्कर में कई लोगों ने हाथ बढ़ा दिए इसी दौरान किसी ने छुआरों के पैकेट छीन लिया। फिर तो लूट मच गई। बस फिर क्या था शादी के रंग में भंग हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। शादी हॉल में लड़का और लड़की के जिम्मेदार एक तरफ हो गए और दाएं बाएं के मेहमान आपस में ऐसे भिड़े की कुर्सी और लात घूंसे चल पड़े। सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उत्पात मचा रहे लोगों को सबक सिखा दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हा दुल्हन किसी के पक्ष से कोई भी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story