×

Sambhal Road Accident: कार और बाइक की टक्कर, तीन की मौके पर मौत

Sambhal Road Accident: संभल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

Snigdha Singh
Published on: 21 April 2024 11:02 AM GMT (Updated on: 21 April 2024 11:50 AM GMT)
Sambhal Road Accident
X

Sambhal Road Accident (Pic: Social Media)

Sambhal Road Accident: संभल में बहजोई के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार और बाइक सवार आपस में भिड़ गए। बाइक में तीन लोग सवार थे, इसमें सवार नानी और नाती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार पलटने से एक कार सवार की भी मौत हो गई। हादसे में 6 लोग घायल भी हो गए है। हादसे में 2 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना पर मौके में पुलिस ने पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर एक ही बाइक में तीन लोग जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार सामने से आ गई। चालक मोटरसाइकल को नियंत्रित नहीं कर सका और कार से भिड़ंत हो गई। हादसे में नाती और नानी को गंभीर चोटे आने के चलते मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक की हालत गंभीर है। बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पलट गई। इससे एक कार सवार की भी मौत ही गई। वहीं कार में सवार अन्य पांच लोग भी घायल हो गए। राहगीरों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सभी घायलों को यहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दो की हालत गंभीर

डॉक्टरों का कहना है कि घायलों में दो की हालत गंभीर है। बाइक चालक के चोट अधिक आई है। जबकि कार सवार आगे सीट में बैठे व्यक्ति की चोट अधिक है। वहीं, पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभी हादसे को लेकर कुछ बताने में असमर्थ है। पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story