×

Sambhal News: अब संभल में शिक्षिका ने छात्र को अन्य बच्चों से पिटवाया, केस दर्ज

Sambhal News: छात्र मानव त्यागी के पिता ने टीचर पर आरोप लगाया गया कि स्कूल की टीचर ने मानव त्यागी का होम वर्क पूरा ना होने पर दूसरे समुदाय के बच्चे से क्लास रूम के अंदर पिटवाया।

Saddam Hussain
Published on: 29 Sep 2023 7:14 AM GMT
X

Sambhal News  (photo: social media )

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के सम्भल से भी एक स्कूल में दूसरे बच्चो से छात्र को पिटवाने का मामला प्रकाश में आया है। सम्भल के असमोली थाना क्षेत्र के ग्राम दुगावर स्थित एक निजी स्कूल का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, छात्र मानव त्यागी के पिता ने एक निजी स्कूल की टीचर शाइस्ता जेहरा के खिलाफ असमोली थाना में शिकायत पत्र दिया था। इसमें टीचर पर आरोप लगाया गया कि स्कूल की टीचर ने मानव त्यागी का होम वर्क पूरा ना होने पर दूसरे समुदाय के बच्चे से क्लास रूम के अंदर पिटवाया। पीड़ित छात्र मानव त्यागी ने बताया है कि आरोपी अध्यापिका गलती होने पर सभी छात्रों के साथ ऐसा ही करती है एक दूसरे से पिटाई करवाती है।

वही, सम्भल के अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने मीडिया को बताया है कि आरोपी अध्यापिका शाइस्ता जेहरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली है और आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। वही स्कूल प्रशासन ने आरोपी अध्यापिका को स्कूल से हटा दिया है।

मुजफ्फर नगर में भी हुआ ऐसा मामला

कुछ दिन पहले मुज़फ़्फ़र नगर के स्कूल का भी सामने आया था। यहाँ पर एक शिक्षिका ने समुदाय विशेष का छात्र को बाक़ी बच्चों से पिटवाया था। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया की सुप्रीम कोर्ट पहुँच गया। हालाँकि अभी भी इस मामले में जांच चल रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story