×

संघ प्रमुख मोहनभागवत समेत पदाधिकारियों का आज से गोरखपुर में समागम

संघ प्रमुख मोहन भागवत, गोरखपुर में कल से 27 जनवरी तक चलने वाली पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र की बैठक में हिस्सा लेंगे । बतातें चलें कि गोरखपुर में आरएसएस के पूर्वी क्षेत्र की बैठक शुरू हो रही है जिसमें गोरक्ष, काशी, कानपुर और अवध प्रान्त के कार्यकर्ताओं और प्रचारकों को बुलाया गया है।

SK Gautam
Published on: 23 Jan 2020 8:12 AM GMT
संघ प्रमुख मोहनभागवत समेत पदाधिकारियों का आज से गोरखपुर में समागम
X

लखनऊ: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत इस बार गणतंत्र दिवस पर झंडारोहण नागपुर स्थित संघ मुख्यालय में नहीं करेगें बल्कि गोरखपुर में स्वयंसेवकों के बीच करेंगे। मोहन भागवत यहां पहुंचकर 27 जनवरी तक रहेंगे। सर संघ संचालक मोहन भागवत आज पहुंच रहे हैं।

बैठक सरस्वती शिशु मंदिर सुभाषनगर सूरजकुंड में

संघ प्रमुख मोहन भागवत, गोरखपुर में कल से 27 जनवरी तक चलने वाली पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र की बैठक में हिस्सा लेंगे । बतातें चलें कि गोरखपुर में आरएसएस के पूर्वी क्षेत्र की बैठक शुरू हो रही है जिसमें गोरक्ष, काशी, कानपुर और अवध प्रान्त के कार्यकर्ताओं और प्रचारकों को बुलाया गया है। यह अहम बैठक सरस्वती शिशु मंदिर सुभाषनगर सूरजकुंड में होगी। विभिन्न सत्रो में चलने वाली बैठक में सह सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और संघ के कई अन्य शीर्ष पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

ये भी देखें: करोड़ों की मस्जिदें: बहुत धनी हैं ये, खूबसूरत तस्वीरें देख हो जायेंगे हैरान

प्रवास के दौरान संघ प्रमुख मोहन भागवत आनुषागिंक संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ भी वार्ता करेंगे। इस यात्रा के तीन साल पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत गोरखपुर आए थें। सरसंघचाल क ेभागवत गोरखपुर के बिलन्दपुर खत्ता स्थित वरिष्ठ सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में झंडारोहण भी करेंग।

संघ प्रमुख मोहन भागवत की यह यात्रा बेहद महत्वपूर्ण

बैठक में गोरक्ष प्रान्त के अलावा कानपुर, काशी और अवध प्रांतों के प्रचारक, क्षेत्रीय और प्रांतीय कार्यकारिणी के सदस्य शामिल होंगे। संघ प्रमुख मोहन भागवत की इस यात्रा को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि क्योंकि इन दिनों सीएए को लेकर पूरे प्रदेश मे धरना प्रदर्शन चल रहे हैं।

ये भी देखें : CAA के खिलाफ JDU नेता के सवाल पर बोले नीतीश कुमार- छोड़ दो पार्टी

कहा जा रहा है कि अपने प्रवास के दौरान वह संघ कार्यकर्ताओं को इस बात का मूलमंत्र देंगे कि समाज में सीएए को लेकर फैले भ्रम को वह कैसे दूर करें। इसके अलावा संघ प्रमुख अपनी प्रातःकालीन और सांयकालीन शाखाओं के विस्तार को लेकर भी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story