×

Raebareli News: संजय निषाद का बड़ा बयान, पार्टी को मजबूत बनाने के लिए निकाय चुनाव में भी आजमाएंगे किस्मत

Raebareli News Today: उन्होंने कहा कि जहां जहां उनके मज़बूत कार्यकर्ता हैं उन्हें लड़ाया जाएगा और बड़े भाई की भूमिका में सहयोगी भाजपा से कहेंगे कि वह हमारे लिए जगह छोड़ दें।

Narendra Singh
Published on: 19 Nov 2022 4:36 PM GMT
Sanjay Nishad said that to strengthen his party he will try his luck in civic elections
X

Sanjay Nishad said that to strengthen his party he will try his luck in civic elections

Raebareli News: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्रदेश के कद्दावर मंत्री संजय निषाद ने कहा कि अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अब वो निकाय चुनाव में भी किस्मत आजमाएंगे। उन्होंने कहा कि जहां जहां उनके मज़बूत कार्यकर्ता हैं उन्हें लड़ाया जाएगा और बड़े भाई की भूमिका में सहयोगी भाजपा से कहेंगे कि वह हमारे लिए जगह छोड़ दें।

उन्होंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को खूब जोश भरा। संजय निषाद को देखकर ही पार्टी कार्यकर्ता गदगद हो गए। उन्होंने इस दौरान प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश के साथ आने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वह अलग थे ही कहाँ। जब से सपा बनी है सब साथ ही हैं।

उन्होंने कहा कि रही बात भाजपा को नुकसान पहुंचाने की तो एनडीए लगातार बढ़त ले रही है। सपा बसपा और कांग्रेस अपनी दलित पिछड़ी जाति विरोधी नीति के चलते लगातार जनाधार खो रही है और ऐसे जो भी लोग उनसे जुड़े थे सब उन्हें छोड़कर एनडीए से जुड़ रहे हैं।

संजय निषाद यहां रायबरेली के आईटीआई के ऑफिसर्स क्लब में अपने लोगों के बीच निकाय चुनाव की स्थिति का आकलन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रताओं के एक बड़े समूह को संबोधित भी किया है।और कार्यकर्ताओं को लगातार आपकी निषाद पार्टी के बारे में विस्तृत जानकारी भी देते रहे उन्होंने कहा कि जब अपना झंडा उठाओगे तो पावर में आ जाओगे इसलिए अपना झंडा उठाओ और पावर में आओ। सपा, बसपा, कांग्रेस में रहते थे तो हरवाह बनते थे और पावर में नही आ पाते थे अब इनके चक्कर मे न पड़ना और पावर में आना है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story