×

Lucknow: मनीष सिसोदिया पर CBI, ED रेड मामले में बोले संजय सिंह- 'केजरीवाल रुकने वाले नहीं, 2024 का चुनाव BJP vs AAP'

Lucknow: मनीष सिसोदिया पर CBI रेड मामले में AAP के UP प्रभारी सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है।

Shashwat Mishra
Published on: 19 Aug 2022 3:47 PM GMT
AAP MP Sanjay Singh
X

आप यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह: Photo- Social Media

Lucknow: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) के घर पर सीबीआई की छापेमारी पर आम आदमी पार्टी (AAP) के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बयान जारी कर कहा कि केजरीवाल का 'शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है, जिसे भाजपा हर हाल में रोकना चाहती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है।

अमेरिका का न्यूयॉर्क टाइम्स अख़बार जो मोदी सरकार के बारे में छापता था कि कोरोना के टाइम पर लाखों की मृत्यु हुई। वही अख़बार कल मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की चर्चा करता है।

'केजरीवाल रुकने वाले नहीं'

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी को देश के साथ ख़ुश होना चाहिए, वो उल्टा मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड करवा रहे हैं। अगर देश में ऐसी छोटी सोच के प्रधानमंत्री हैं, जो 'शिक्षा और स्वास्थ्य' पर काम न करने दें, तो वो देश को क्या आगे लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि 'मोदी जी छोटी सोच से बाहर आइए, अब केजरीवाल रुकने वाले नहीं हैं।'

'2024 का चुनाव भाजपा बनाम आप'

संजय सिंह ने शराब नीति मुद्दा पर कहा कि गुजरात में भाजपा (BJP) नेताओं द्वारा ज़हरीली शराब बनाई गई। जिसके पीने से सैकड़ों लोगों की जान चली गई। क्या इनके ख़िलाफ़ CBI जांच हुई? उन्होंने कहा कि केजरीवाल के गुजरात पहुंचते ही मोदी "फ्री की रेवड़ी" बोलकर हमलावर होते हैं। जब केजरीवाल देश को बताते हैं कि मोदी ने दोस्तों को लाखों करोङों की "फ्री की रेवड़ी" दी, तो ये सीबीआई-ईडी लगा देते हैं।

देशभर से लोग उनके भारत को नंबर-1 राष्ट्र बनाने के मिशन से जुड़ रहे हैं, इसीलिए मोदी को रात भर एक ही चिंता रहती है कैसे केजरीवाल को रोका जाए? मोदी सरकार केजरीवाल से घबरा गई है। सीबीआई से छापेमारी कराकर साफ हो गया कि 2024 का चुनाव भाजपा बनाम आप के बीच होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story