×

Sant Kabir Nagar News: नगर विकास ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के कार्यक्रम में खाली रही कुर्सियां

Sant Kabir Nagar News मंत्री को प्रेमा देवी के मूर्ति का अनावरण करना था कार्यक्रम के बाद मंत्री एके शर्मा का संबोधन था लेकिन मंत्री के संबोधन के दौरान पूरी कुर्सियां खाली मिलीं।

Amit Pandey
Published on: 22 Aug 2022 2:41 AM GMT
Sant Kabir Nagar News Chairs remained vacant program of Urban Development Energy Minister AK Sharma
X

Urban Development Energy Minister AK Sharma

संतकबीरनगर:- यूपी के संत कबीर नगर जिले में रविवार को नगर विकास और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का आगमन हुआ था अरविंद कुमार शर्मा मेहदावल तहसील के अक्षीया में एक निजी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे जहां मंत्री को कार्यक्रम में प्रेमा देवी के मूर्ति का अनावरण करना था कार्यक्रम के बाद मंत्री एके शर्मा का संबोधन था लेकिन मंत्री के संबोधन के दौरान पूरी कुर्सियां खाली मिली और मंत्री मंच से बोलते नजर आए। इस पूरे मामले में कहीं न कहीं आयोजकों की बड़ी चूक नजर आ रही है।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के मेहदावल का है जहां पर एक निजी कार्यक्रम में मूर्ति अनावरण के लिए नगर विकास मंत्री उर्जा मंत्री एके शर्मा पहुंचे थे मंत्री को मेहदावल में प्रेमा देवी के मूर्ति का अनावरण करना था अनावरण करने के बाद मंत्री को एक सभा को संबोधित करने का भी आयोजन किया गया था लेकिन मंत्री के देर से पहुंचने के बाद सभा में लगी लगभग सभी कुर्सियां खाली हो गईं। इसके बावजूद मंत्री मंच से अपना भाषण देकर चले गए।

आपको बता दें कि मंत्री शर्मा को वहां पर दिन में 3:00 बजे पहुंचना था लेकिन कुशीनगर के हाटा में एक कार्यक्रम था जिसको लेकर मंत्री के कार्यक्रम में देर हुई और वह संत कबीर नगर जिले में लगभग 4:30 बजे पहुंचे जिसके बाद कार्यक्रम के दौरान खाली कुर्सियां दिखीं। मंत्री एके शर्मा को यह काफी नागवार लगा लेकिन फिर भी उन्होंने भाषण दिया जिसकी पूरे जिले में चर्चा है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story