×

Sant Kabir Nagar : रात में घर से हुए थे फरार, अगले दिन पेड़ से लटकता मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव

Sant Kabir Nagar: घटनास्थल से प्रेमी प्रेमिका का मोबाइल भी बरामद हुआ है। मोबाइल के माध्यम से पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

Amit Pandey
Published on: 19 Sep 2022 6:55 AM GMT
Sant Kabir nagar news
X

रात में घर से हुए थे फरार (photo: social media )

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले रामपुर बाग में गोरखपुर जिले के सिधौली गांव के रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। दोनों को पेड़ से लटकते हुए देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पेड़ से उतार आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

घटनास्थल से प्रेमी प्रेमिका का मोबाइल भी बरामद हुआ है। मोबाइल के माध्यम से पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। एक साथ प्रेमी प्रेमिका का शव पेड़ से लटकता मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

क्या है मामला?

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले रामपुर गांव का है। जहां पर गोरखपुर जिले के सिधौली गांव के रहने वाले 18 वर्षीय अंशु और 15 वर्षीय आंचल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। दोनों के गले में फंदा लगा हुआ था। सुबह शौच के लिए निकले स्थानीय ग्रामीणों को जब पेड़ पर लटकते हुए युवक और युवती का शव दिखा तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को पेड़ से उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमी-प्रेमिका का मोबाइल बरामद

पुलिस को घटनास्थल से ही प्रेमी-प्रेमिका का मोबाइल बरामद हुआ जिसके माध्यम से उन्होंने घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने बताया कि कल करीब 8 बजे से दोनों फरार थे। काफी खोजबीन करने के बाद दोनों का कोई सुराग नहीं लगा था। सुबह पुलिस द्वारा उनको दोनों की मौत की सूचना मिली। पूरे मामले पर कोतवाली पुलिस परिजनों से पूछताछ करते हुए आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story